नफरत की राजनीति कर रही भाजपा का सफाया करेगी जनता : अखिलेश

हक मांगने गए नौजवानों और किसानों को किया गया अपमानित

  • बढ़ रही है बेरोजगारी और महंगाई, भाजपा को विकास से है दुश्मनी
  • मुख्यमंत्री कर रहे हैं अमर्यादित भाषा का प्रयोग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

आगरा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज ताजनगरी आगरा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता नफरत की राजनीति करने वाली भाजपा का सफाया करेगी। ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। हमारा गठबंधन बहुरंगी है। एकरंगी लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं। किसान की आय आज तक दोगुनी नहीं हो सकी। सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई बढ़ी। हर चीज के दाम बढ़ गये हैं। सरकार पूंजीपतियों के साथ खड़ी है। वे कहते हैं कि अमृत बजट है तो क्या इसके पहले के वजट जहर वाले थे।

उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री सदन तक में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं। अब वे कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे। क्या सीएम कंप्रेशर है कि गर्मी निकाल देंगे। वे उन नौजवानों की गर्मी कैसे निकालेंगे जो रोजगार मांग रहे हैं। इस बार गोरखपुर की जनता उनको वापस भेजेगी। नौजवान जब भी अपने हक और नौकरी की बात करने के लिए गया है उसको सरकार ने अपमानित किया है। इस बार एक-एक नौजवान भाजपा को अपने बूथ पर हराकर ऐतिहासिक हार दिलाने जा रहा है। कोरोना काल में सरकार ने किसी की मदद नहीं की। तमाम लोगों की मौत हो गयी। कोरोना काल में सपा ने मजदूरों और गरीबों की मदद की। डबल इंजन की सरकार ने कोई काम नहीं किया। आगरा में किए गए सभी काम सपा ने किये थे। भाजपा को विकास से दुश्मनी है। उन्होंने कहा कि आगरा और आस-पास के लोगों से अपील है कि इस बार वे गठबंधन की मदद करें। इनके प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। आगरा न केवल यूपी के लिए बल्कि देश के लिए अहम है। आगरा ने दुनिया में भारत की प्रतिष्ठïा बढ़ायी है। ये भाईचारे का शहर है। यहां का कारोबार जोड़ता है।

किसान और नौजवान बदलाव का बना चुके हैं मन : जयंत

आगरा। रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि प्रदेश के नौजवान और किसानों ने अपना मन बना लिया है। वे सकारात्मक परिवर्तन करना चाहते हैं। भाजपा सरकार ने उनके साथ छल-कपट किया। झूठी तस्वीर दिखायी। छात्रों के साथ मारपीट की गयी। उन्नाव, हाथरस और बुलंदशहर जैसी घटनाएं साबित करती हैं कि कानून व्यवस्था के भाजपा के दावे खोखले हैं। गठबंधन के पीछे सामाजिक समीकरण है। हम सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। गर्मी निकाल देने जैसी भाषा के इस्तेमाल से यूपी का विकास नहीं हो सकता।

 

गोरखपुर से सीएम योगी ने किया नामांकन, कहा मिलेगा प्रचंड बहुमत

  • पिछले पांच सालों में जन अपेक्षाओं पर खरी उतरी है यूपी सरकार
  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रहे मौजूद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर शहर विधान सभा सीट से बतौर प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उनके साथ मौजूद रहे। नामांकन से पूर्व सीएम योगी ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमने हर चुनौती को पांच साल के अंदर प्रदेश से समाप्त कर दिया क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का मार्गदर्शन मिलता रहा। भाजपा को एक बार फिर उत्तर प्रदेश से प्रचंड बहुमत मिलेगा।
सीएम योगी ने कहा कि पांच साल पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। पलायन होता था। दंगे होते थे। असुरक्षा का वातावरण था, लेकिन भाजपा के पांच वर्ष के शासन के दौरान सुरक्षा दी। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 300 के पार फिर से पहुंचेगी।

प्रदेश में डबल इंजन की सरकार फेल: पायलट

  • राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार
  • दस फरवरी को गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर होने हंै चुनाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए सियासी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस भी खूब पसीना बहा रही है। इस कड़ी में आज नोएडा पहुंचे राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा में बौखलाहट है। पांच राज्यों में चुनाव है, जिनमें से 4 में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उत्तर प्रदेश में भाजपा सत्ता से बाहर होगी। डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है और भाजपा का इंजन सीज हो चुका है।

सचिन पायलट और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पुत्र व हरियाणा से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जेवर विधान सभा में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चौधरी के लिए कासना, बिलासपुर, भट्टा पारसौल, चौरोली आदि गांवों में जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस मौके पर पूर्व विधायक ललित नागर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश शर्मा मौजूद रहे। दीपेंद्र ने कहा कि राहुल गांधी ने भट्टा पारसौल में किसानों की लड़ाई लड़ी। गौरतलब है कि गौतमबुद्धनगर जिले की तीनों सीटों (नोएडा, दादरी और जेवर) पर आगामी 10 फरवरी को चुनाव होना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button