प्रियंका गांधी प्रचार अभियान के दौरान, लोगों की समस्या सुनने के साथ ही विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा

During the Priyanka Gandhi campaign, besides listening to the problems of the people, she also targeted the opposition parties.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं। पश्चिम यूपी में प्रियंका गांधी अपने प्रत्याशियों के लिए डोर-टू-डोर कैंपन कर वोट मांग रही हैं। शुक्रवार को प्रियंका गाजियाबाद में डोर-टू-डोर कैंपन कर रही हैं। इस दौरान वो लोगों की समस्या सुनने के साथ ही विपक्षी दलों पर निशाना भी साध रही हैं।

इस चुनाव प्रचार के दौरान गन्ना लेकर जा रहे एक युवक से भी प्रियंका गांधी ने बातचीत की। बातचीत के दौरान युवक ने प्रियंका गांधी के सामने आर्मी की भर्ती नहीं आने पर बातचीत की। युवका ने कहा कि तीन साल हो गए लेकिन आर्मी की भर्ती अभी तक नहीं आई।

वहीं, इस वीडियो को प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘कल आपने उप्र के मुख्यमंत्री की झूठे आंकड़ों वाली प्रेस कांफ्रेंस देखी। अब देखिए जनता की प्रेस कांफ्रेंस। ये नौजवान किसान का बेटा है और आर्मी की भर्ती व अन्य भर्तियों को लेकर दुखी है। किसान और नौजवान की परेशानी बयां कर रहा है। यही है उत्तरप्रदेश की असली आवाज।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button