पिछड़ा समाज ही भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा : राजभर

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा मोदी ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर देश को गर्त में धकेल दिया है। भाजपा सरकार ने पिछड़ों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। इस बार पिछड़ा समाज ही भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा। अमरोहा में सुभासपा (सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) के प्रदेश उपाध्यक्ष कन्हैया राम प्रजापति ने कहा कि प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन करने की ठान चुकी है। पार्टी का सपा से गठबंधन होने पर भाजपा की नींद उड़ी हुई है। 2022 का विधानसभा चुनाव केंद्र व प्रदेश सरकार का घमंड तोड़ देगा।

जोया मार्ग स्थित एक होटल में प्रदेश उपाध्यक्ष ने भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा समझ चुकी है कि प्रदेश में उसके खिलाफ बदलाव की हवा चल रही है। जातिवार जनगणना, गरीबों के बिजली बिल की माफी, एक सामान अनिवार्य निशुल्क शिक्षा, भागीदारी से हिस्सेदारी, महंगाई व सामाजिक न्याय के मुद्दों पर पार्टी का सपा से गठबंधन हुआ है। इन मुद्दों पर ही चुनाव लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि सभी को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहकर हर उस बात का विरोध करना चाहिए जो उनके अधिकारों का हनन करती हो। साथ ही साथ कोई भी अधिकारी या कर्मचारी अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आम जनता को परेशान करता है तो उसके खिलाफ मोर्चा खोलना चाहिए। लेकिन, इसके लिए लोगों को खुद के अधिकारों के प्रति जागरूक होना पड़ेगा। इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्यपाल तोमर, महिला विंग की अध्यक्ष सीमा रानी व आदेश कुमार आदि मौजूद रहे।

बसपा छोड़ रालोद में शामिल हुए गजेंद्र सिंह

बुलंदशहर। बसपा के पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह अपने समर्थकों सहित दिल्ली में रालोद के राष्टï्रीय अध्यक्ष जयंत सिंह के आवास पर रालोद में शामिल हो गए। अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र से बसपा से दो बार विधायक रहे चौ. गजेंद्र सिंह ने रालोद में शामिल होने के बाद कहा कि राष्टï्रीय लोकदल किसानों, नौजवानों, मजदूर, व्यापारियों के हित में लड़ाई लड़ रहा है। पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर वह रालोद में शामिल हुए हैं। उन्होंने राष्टï्रीय अध्यक्ष जयंत सिंह के नेतृत्व में लड़ाई लडऩे का संकल्प लिया। रालोद नेता जयंत सिंह ने सदस्यता दिलाते हुए कहा कि चौ. गजेंद्र सिंह कर्मठ, ईमानदार व स्वच्छ छवि के नेता है, उनके शामिल होने से पार्टी को बल मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button