PM मोदी पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- ‘मोदी बहुत ताकतवर, लेकिन भगवान नहीं’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (26 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है...

4PM न्यूज नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (26 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। केजरीवाल ने दिल्ली के काम को रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने दिल्ली विधानसभा के स्पेशल सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ताकतवर हैं, और उनके पास बहुत सारे संसाधन हैं। अथाह पैसा है लेकिन मोदी भगवान नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान हैं इस दुनिया में, कोई तो शक्ति है, वो मेरे साथ हैं। मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं।

दिल्ली के पूर्व सीएम ने सदन में कहा कि मैंने उनसे सड़कों की मरम्मत का आदेश जारी करने के लिए कहा है। 3-4 दिन पहले मैं एक भाजपा नेता से मिला था। मैंने उनसे पूछा कि मुझे जेल भेजने में कोई फायदा हुआ कि नहीं, तो उन्होंने कहा कि हमने पूरी दिल्ली सरकार को पटरी से उतार दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा- “विपक्षी दलों के मेरे सहयोगी मनीष सिसोदिया और मुझे यहां देखकर दुखी अवश्य होंगे।

‘मोदी बहुत ताकतवर, लेकिन भगवान नहीं’: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मैं स्तब्ध रह गया कि देश की राजधानी के 2 करोड़ लोगों की जिंदगी खराब करके वे खुश हो रहे हैं। उनका मकसद था आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करना ताकि उनको वोट मिल जाएं। केजरीवाल ने कहा कि 27 साल से भाजपा का दिल्ली में वनवास है, अब यह दिल्ली की जनता को परेशान करके वोट लेना चाहते हैं।

उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ”मुझे, सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन, विभव को जेल में डाल दिया। पांच बड़े नेताओं को जेल में डाल दिया, फिर भी हमारी पार्टी एकजुट है. मैं चैलेंज करता हूं कि तुम्हारी पार्टी (BJP) के दो नेताओं को जेल में डाल दो, पार्टी न टूट जाए तो कहना।”

आप संयोजक ने आगे कहा कि ”मुझे RSS के एक नेता ने कहा कि RSS ने अल्टीमेटम दिया है कि 75 साल का नियम लागू रहेगा, लेकिन मोदी मान नहीं रहे हैं। जब अपना नंबर आया तो कहते हैं कि ये कानून मुझ पर लागू नहीं होगा। कल को अगर कोई अधिकारी 60 साल बाद या सुप्रीम कोर्ट का जज 65 साल बाद कहे कि मैं रिटायर नहीं होऊंगा, तो क्या होगा? खुद 75 साल का नियम बनाया फिर क्यों खुद नहीं मान रहे। कहते थे परिवार नहीं है, फिर पता नहीं किसके लिए लालच है।

ये भी पढ़ें

  • पूर्व सीएम ने कहा, ”लोग कहते हैं कि जेल जाने से नुकसान हुआ. मैं मानता हूं कि नुकसान हुआ, लेकिन केजरीवाल का नुकसान नहीं हुआ।
  • मनीष सिसोदिया का नुकसान नहीं हुआ बल्कि दिल्ली की दो करोड़ की जनता का नुकसान हुआ।
  • दिल्ली के अस्पतालों के अंदर दवाइयां बंद कर दीं, थोड़ा भगवान से डरो, अहंकार किसी का नहीं टिकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button