PM मोदी पर शरद पवार का पलटवार, “मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में आए”

मुंबई। लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश का सियासी तापमान काफी गरम है। इस दौरान नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व सियासी बयानवाजी भी लगातार जारी है। इस बीच एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ की गई पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्पणी से महाविकास अघाड़ी के नेता खफा हैं। दरअसल, पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पवार को भटकती आत्मा बताया था। हालांकि, पीएम मोदी ने इस दौरान पवार का नाम नहीं लिया था।

मैं किसानों का दर्द बताने के लिए भटकता हूं: पवार

अब पीएम की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी आजकल मुझ पर काफी गुस्सा हैं। एक वक्त था, जब उन्होंने कहा था कि वे मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में आए हैं। अब मुझे भटकती आत्मा कह रहे हैं। हां मैं किसानों का दर्द बताने के लिए भटकता हूं। मैं महंगाई से परेशान आम आदमी का दर्द बताने के लिए भटकता हूं।

आदित्य ठाकरे ने जताई नाराजगी

आदित्य ठाकरे ने कहा कि पीएम ने पवार को भटकती आत्मा कहा, यह बिल्कुल सही नहीं है। यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है। अगर उन्हें अपने काम पर इतना भरोसा है तो वे अपने काम के बारे में ही बात करें।

PM से पूछूंगा किसे कहा भटकती आत्मा: अजित

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार से पत्रकारों ने पीएम मोदी की टिप्पणी के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि पीएम की जब अगली सभा होगी तो मैं भी वहां रहूंगा। तब मैं उनसे पूछूंगा कि उन्होंने भटकती आत्मा किसे और किस उद्देश्य से कहा था। जब वे मुझे बता देंगे तो मैं भी आप सभी को बता दूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button