अजित पवार ने कम वोटिंग को पर जताई चिंता, मोदी के फिरसे PM बनने पर कही बड़ी बात

मुंबई। लोकसभा चुनावों को लेकर पूरे देश का सियासी तापमान काफी गरम है। इस दौरान नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व सियासी बयानवाजी भी लगातार जारी है। तो वहीं नेताओं द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे भी किए जा रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में हुई कम वोटिंग पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था। हालांकि, दूसरे चरण में बढ़े मतदान प्रतिशत से एनडीए को बल मिला। उन्होंने कहा कि लोग पीएम नरेंद्र मोदी की बात सुन रहे हैं। लोगों ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

महाराष्ट्र में एनडीए को मिल रहा लोगों का समर्थन: अजित

पवार ने कहा कि उनकी पीएम मोदी से लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण को लेकर बातचीत हुई। उन्होंने पीएम से महाराष्ट्र और देश में एनडीए के प्रति माहौल के बारे में पूछा। हालांकि, पहले चरण में करीब 50 प्रतिशत वोटिंग हुई, जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया। वहीं, दूसरे चरण में वोटिंग प्रतिशत बढ़कर 60 प्रतिशत के पार चला गया, जिससे एनडीए को बल मिला। उन्होंने कहा कि देश और महाराष्ट्र में एनडीए को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

‘मोदी की बातें सुन रहे लोग’

अजित पवार ने आगे कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुन रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी भी लोगों को बता रहे हैं कि उन्हें एनडीए के लिए वोट क्यों करना चाहिए। बीते कल पुणे में पीएम मोदी की रैली थी। वह करीब एक घंटे की देरी से रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। बावजूद इसके लोग उनको सुनने के लिए वहां पर डटे रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button