कल यूपी के मतदाताओं को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो फरवरी को सुबह 11 बजे प्रदेश की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर संबोधित करेंगे। ऑनलाइन होने वाले इस आयोजन के लिए विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन भी लगवाई जाएंगी। साथ ही इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं का पंजीकरण भी किया जाएगा। दो फरवरी को होने वाले पीएम के संबोधन को लेकर स्थानीय स्तर पर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। इसमें विधानसभा में निवास करने वाले सभी राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र, एवं जिलों के पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य, प्रकोष्ठों, विभागों एवं प्रकल्पों के संयोजक, सह संयोजक, मंडल अध्यक्षों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसके अलावा पार्टी के सभी सांसद, विधायक, नगर निगम तथा नगर पालिका के सदस्य एवं जिला पंचायत के सदस्य भी इसमें शामिल होंगे। भाजपा वाराणसी महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि महानगर में तीन जगहों पर आयोजन कराया जाएगा।

नड्डा तीन और शाह चार को उत्तराखंड आएंगे

देहरादून। उत्तराखंड के चुनावी समर में भाजपा आज सेे अपने स्टार प्रचारकों को उतारने जा रही है। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज दोपहर से प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। तीन फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और चार फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गढ़वाल और कुमाऊं में चुनावी सभाएं और डोर टु डोर प्रचार करेंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने बताया कि हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम विकासनगर और सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के डोर टु डोर कार्यक्रम में भाग लेंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर हल्द्वानी में प्रचार का आगाज करेंगे। तीन फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी में सुबह जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टु डोर प्रचार में भाग लेंगे। दोपहर को वह रामनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टु डोर प्रचार अभियान में भाग लेंगे। अमित शाह चार फरवरी को पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद तीन बजे उनकी नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button