रवीना मारपीट मामले में पुलिस का आया बयान, सलमान पर हमले की साजिश में 5वां आरोपी गिरफ्तार

रवीना टंडन को लेकर रविवार को सुबह खबर आई थी कि उन्होंने शराब के नशे में एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया है। अब मामले में नया मोड़ आ गया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: रवीना टंडन को लेकर रविवार को सुबह खबर आई थी कि उन्होंने शराब के नशे में एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया है। अब मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में ना कोई घायल हुआ है और ना ही रवीना टंडन नशे में थीं। रवीना टंडन तो अपने ड्राइवर और दूसरे पक्ष के बीच-बचाव कर रही थीं तो भीड़ ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया।

सलमान खान पर हमले की प्लानिंग में पांचवा आरोपी गिरफ्तार

सलमान खान पर हमले की प्लानिंग कर रहे लॉरेंस विश्नोई गैंग के चार सदस्यों को मुंबई पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया था। अब हरियाणा पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पकड़ में आए पांचवे आरोपी की पहचान दीपक गोगोलिया उर्फ जॉनी वॉल्मीकि के रूप में हुई है। हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार हुए दीपक गोगोलिया उर्फ जॉनी वॉल्मीकि को जल्द ही मुंबई पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

अदा शर्मा को लेकर खबर आई थी कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट को किराए पर लेने के लिए सोच रही हैं। अब अदा शर्मा ने इस पर रिएक्शन दिया है। अदा शर्मा ने कहा है कि 4 महीने पहले सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई थी लेकिन तुरंत बाद ही अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हो गईं। उन्हें ज्यादा समय नहीं तो फ्लैट में नहीं रह पाईं। वह अपनी मम्मी और दादी के साथ फ्लैट में रह रही हैं।

प्रीति जिंटा ने पूरी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग

प्रीति जिंटा एक बार फिल्मी दुनिया में एक्टिव हो गई हैं। वह अपनी फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म सनी देओल नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण आमिर खान कर रहे हैं। बताते चलें कि सनी देओल और प्रीति जिंटा फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आ चुके हैं।

राजकुमार राव वाराणसी में करेंगे फिल्म ‘भूल चूक माफ’ की शूटिंग

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज’ माही को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि राजुकमार राव अपनी अगली c की शूटिंग को वाराणसी से शुरू करेंगे। फिल्म में राजुकमार राव के साथ वामिका गब्बी नजर आएंगी। ये फिल्म करण शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली है दोनों स्टार वाराणसी पहुंच चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button