आतिशी को भेजे समन पर सियासी रार

भाजपा व आप में वार-पलटवार

  • जवाब तो देना ही पड़ेगा : बांसुरी स्वराज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर आप विधायकों को तोडऩे का बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर द्वारा दायर मानहानि मामले में आम आदमी पार्टी नेता आतिशी को तलब किया है। कोर्ट ने उन्हें 29 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा है।
लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि कोर्ट ने आतिशी को आज समन भेजा है। उन्होंने 27 जनवरी को एक ट्वीट किया था और 2 अप्रैल को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर बिना किसी तथ्य के आरोप लगाए थे कि भाजपा से इनको ऑफर मिला है। 29 जून को दोनों मामलों में उन्हें जवाब देना पड़ेगा। इससे पहले अप्रैल में भाजपा ने आतिशी को मानहानि का नोटिस जारी किया था, जब उन्होंने आरोप लगाया था कि उन पर पार्टी में शामिल होने या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तारी का सामना करने के लिए दबाव डाला गया था। आतिशी ने दावा किया कि ईडी उन्हें और अन्य आप नेताओं, जैसे कि सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की योजना बना रही थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें सूचित किया गया था कि अगर उन्होंने भाजपा की मांगों का पालन नहीं किया तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब आतिशी की गिरफ्तारी की रची जा रही साजिश : केजरीवाल

दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, मैंने पहले ही कहा था कि वे (केंद्र सरकार) अगली बार आतिशी को गिरफ्तार करेंगे। वे अब आतिशी की गिरफ्तारी की साजिश रच रहे हैं। यह पूरी तरह से तानाशाही है। झूठे मामलों में वे एक-एक करके आप के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। अगर मोदी जी दोबारा सत्ता में आए तो हर एक विपक्षी नेता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button