कंगना रनौत के महाराष्ट्र सदन पहुंचते ही गरमाई सियासत, जानिए पूरा मामला 

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस समय फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर नया विवाद खड़ा गया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस समय फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर नया विवाद खड़ा गया है। दिल्ली में सांसद पद की शपथ लेने पहुंची कंगना रनौत के महाराष्ट्र सदन में ठहरने को लेकर विवाद पैदा हो गया है। इस दौरान शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर निशान साधते हुए कहा है कि एक्ट्रेस कंगना को सीएम सूट की क्या ज़रूरत है? उन्हें राष्ट्रपति भवन में जगह दी जानी चाहिए। राउत का यह बयान उन रिपोर्ट्स पर आया जिनमें यह कहा गया है कि कंगना रनौत दिल्ली में महाराष्ट्र सदन का दौरा किया, जहां उन्हें CM का सूट पसंद आया और उन्होंने प्रशासन से अस्थायी रूप से रहने के लिए यह विशेष सूट मांगा।

संजय राउत ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

आपको बता दें कि प्रोटोकॉल के अनुसार सीएम सूट किसी को आवंटित नहीं किया जा सकता है। इसलिए महाराष्ट्र सदन के अधिकारियों ने उन्हें CM सूट देने से मना कर दिया। इसे लेकर महाराष्ट्र में जमकर सियासत हो रही है। संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी कह सकती हैं कि उन्हें उनके आवास पर रहने दिया जाए या राष्ट्रपति से कह सकती हैं कि उन्हें वहां रहने दिया जाए। वह एक बड़ी एक्ट्रेस हैं और अब वह सांसद भी हैं। वह किसी भी अन्य सांसद की तरह हैं और उन्हें वही मिलना चाहिए जो अन्य सांसदों को मिलता है। सांसद या तो अपने-अपने राज्य के निवास में रहते हैं या अशोका होटल में. इसलिए महाराष्ट्र से चुने गए सांसद महाराष्ट्र सदन में रुकेंगे।

संजय राउत ने आगे कहा कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से निर्वाचित सांसद हैं, इसलिए उन्हें हिमाचल भवन में रहना चाहिए। अगर हिमाचल प्रदेश के सीएम अपना सूट उन्हें देना चाहते हैं तो दे सकते हैं, जहां तक ​​महाराष्ट्र सदन का सवाल है, वहां कई वरिष्ठ सांसद हैं और उन्हें पहले आवास मिलना चाहिए। लेकिन कंगना को यह बातें कौन बताएगा?

इसके साथ ही आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस फिल्म में उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। कंगना की इमरजेंसी फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दिखेगी। मणिकर्णिका फिल्म बैनर के तले बनी इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल हैं। कंगना रनौत मंडी से जीत का सांसद बन चुकी हैं। शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट से उनका पहले से ही 36 का आंकड़ा देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button