प्रयागराज की लडक़ी ने कहा-भाजपा विधायक ने नशे की गोली खिलाकर किया मेरे साथ बलात्कार

  • विधायक ने कहा-विरोधियों की साजिश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। शहर की एक ब्यूटीशियन ने भाजपा के करछना से विधायक पीयूष रंजन निषाद पर दिल्ली के एक होटल में जबरन शराब पिलाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर छात्रा की ओर से लिखा गया शिकायती पत्र और मान-मनौव्वल का ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। विधायक ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है। नैनी की रहने वाली ब्यूटीशियन ने शोषण का शिकायती पत्र सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद भाजपा विधायक और उनके दोस्त की मान मनौव्वल के तीन ऑडियो भी वायरल हुए हैं। इसमें ब्यूटीशियन का आरोप है कि नौ महीने पहले 17 अगस्त 2022 को वह मेकअप कोर्स के लिए लखनऊ गई थी। फीस अधिक होने की वजह से दाखिला लेने में दिक्कतें आने लगीं। आर्थिक परेशानी को जब उसने अपनी एक सहेली से साझा किया तब उसने करछना के विधायक पीयूष रंजन निषाद से उसकी बात कराई।

पार्लर खुलवाने के नाम पर किया शोषण

पांच सितंबर-2022 की रात 9:30 बजे पीयूष रंजन ने अपने ड्राइवर रहीम को लखनऊ में ही उसे लेने के लिए भेजा और अपने आवास बटलर कॉलोनी बुलवा लिया। वह वहां अकेले थे। उन्होंने पूरी सहायता करने और पार्लर खुलवाने का भरोसा दिया। 12 सितंबर-2022 की सुबह विधायक ने 60 हजार रुपये फीस देकर एक एकेडमी में उसका दाखिला करवा दिया। मेकअप का सामान भी खरीदवा दिया। कबीर मार्ग पर एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर दिलाया। विधायक भी वहां मिलने आया करते थे। दिवाली पर जब अपने घर प्रयागराज आई, तब विधायक उसे अपने साथ लखनऊ ले गए। रात को थका बताकर उन्होंने अपने पैर दबवाए। नौकर शुभम से खाना मंगाया। इस दौरान कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया। विरोध पर धमकाने लगे।

योगी सरकार को बदमाशों की फिर चुनौती: प्रयागराज में फिर चले बम,भाजपा नेता के बेटे पर हमला

  • पुलिस फोर्स के साथ छानबीन में जुटी
  • भाजपा की जिला मंत्री का है बेटा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। उमेशपाल हत्याक ांड का खुलासा अभी पूरी तरह से हो नहीं पाया है, और प्रयागराज में एक और सरेशाम बदमाशों ने बमबाजी से महिला प्रधान पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। 42 दिन बाद शहर में एक बार फिर ऐसा हुआ। योगी सरकार के कानून पर जीरो टालरेंस के दावे के बीच ठीक डेढ़ महीने बाद पुलिस को एकबार फिर बदमाशों ने चुनौती है। घटना थाना क्षेत्र के आवास विकास कालोनी योजना तीन के सेक्टर तीन में बृहस्पतिवार की देर शाम की है। वहां पर बाइक सवार मनबढ़ युवकों ने महिला प्रधान पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया।
बाइक सवार युवकों ने टाटा सफारी गाड़ी के भीतर बैठे प्रधान पुत्र पर बमबाजी की। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बमबाजी करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश की। बाद में भुक्तभोगी की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

बाइक सवार असलहों से भी थे लैस

चारों युवकों ने गमच्छे से मुंह बांध रखा था। पहले चारों युवक बाइक से टाटा सफारी से आगे गए। कुछ दूर जाने के बाद बाइक मोड़ी और वापस लौटे। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे युवकोंं ने एक के बाद एक दो बम टाटा सफारी के सामने वाले शीशे पर चलाए। इससे गाड़ी का शीशा टूट गया। बमबाजी करने के बाद मनबढ़ युवक वहां से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार युवक असलहों से भी लैस थे। अचानक बम चलने से टाटा सफारी के भीतर बैठा प्रधान पुत्र विधान सिंह और उसका दोस्त प्रांशु सहम गए। बमबाजी करने वाले युवकों के वहां से जाने के बाद प्रधान पुत्र विधान सिंह वहां से गाड़ी लेकर भागा और अपनी जान बचाई।

जायसवाल किडनैपिंग केस में अतीक पर आरोप तय

  • सीबीआई कोर्ट ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की पेशी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। किसी जमाने में माफियाओं की फेरहिस्त में शामिल रहे पूर्व बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें फिलहाल कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं, अब एक और मामले में अतीक पर आरोप तय हो गए हैं। शुक्रवार को मोहित जायसवाल अपहरण कांड में अतीक के बेटे उमर और असद पर सीबीआई कोर्ट ने आरोप तय कर दिए। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया साबरमती जेल में सजायफ्ता है, वह वहीं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था। पेशी के बाद उमर ने कहा उमेश पाल हत्याकांड में घर की महिलाओं को फंसाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button