प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुरिया स्टाइल में वहां के फेमस ‘ठग्गू के लड्डू’ का जिक्र किया

Prime Minister Narendra Modi mentioned the famous 'Thaggu Ke Laddu' in Kanpuria style.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कानपुरिया स्टाइल में वहां के फेमस ‘ठग्गू के लड्डू’ का जिक्र किया। ‘ठग्गू के लड्डू’ कानपुर की फेमस लड्डुओं की दुकान है, जिसके लड्डू अटल बिहारी वाजपेयी को भी काफी पसंद थे।

कानपुर की रैली में पीएम ने अपने संबोधन की शुरुआत में ठग्गू के लड्डू का जिक्र करते हुए कहा कि इसका स्लोगन है। ऐसा कोई सगा नहीं. इसके आगे की कड़ी जनता ने पूरी कर दी, पीएम की रैली के बाद ठग्गू के लडडू की दुकान पर आज तक की टीम पहुंची। दुकान पर मौजूद दुकान के मालिक पांडे परिवार के सभी सदस्य पीएम का संबोधन सुनने के बाद उत्साहित थे।

सभी ने कहा कि ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने हमारे ठग्गू के लडडू का नाम लिया. इससे हमें बहुत खुशी हो रही है। जब से पीएम ने संबोधन किया है तब से ठग्गू के लड्डू की दुकानों के मालिकों के पास सैकड़ों की संख्या में मैसेज आ रहे हैं।

दुकान के मालिक आदर्श पांडे इतने खुश हैं कि दावा कर रहे हैं कि अब पीएम मोदी के संबोधन के बाद किसी और सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है। वैसे कई बार चैनलों और फिल्म में भी इस दुकान का जिक्र हुआ है लेकिन ये सबसे अच्छी पहचान है। आदर्श के चाचा रवि पांडे का कहना है कि आज पीएम की तरफ से अपनी दूकान का नाम सुनकर बड़ा अच्छा लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button