प्रियांक का दावा, 200 सीट भी नहीं जीतेगी BJP, कर्नाटक में होगा ऐसा हाल

बेंगलुरु। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए दो हफ्ते का ही समय बचा है। ऐसे में सियासी नेताओं के एक-दूसरे पर हमले तेज हो गए हैं। कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियांक खरगे ने इस बीच दावा किया राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक अंदरूनी सर्वेक्षण के मुताबिक भाजपा आगामी आम चुनाव में 200 सीट भी नहीं जीतेगी और राज्य में आठ सीट का आंकड़ा भी पार नहीं करेगी।

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर उनके हालिया बयान को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि शाह को झूठी सूचना का मंत्री होना चाहिए था। शाह ने हाल ही में आरोप लगाया था कि कर्नाटक सरकार ने सूखा राहत राशि के लिए प्रस्ताव भेजने में तीन महीने की देरी की।

पार्टी के कई नेता BJP को साफ करने की बात कर रहे: प्रियांक

प्रियांक खरगे ने कहा कि आरएसएस का आंतरिक सर्वेक्षण कहता है कि वे (भाजपा) 200 सीट भी नहीं जीतेंगे। आरएसएस यह भी कह रहा है कि राज्य में वे आठ सीट का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएंगे तो वे कैसे जीतेंगे। भाजपा में 14-15 सीट पर भीतरी लड़ाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पार्टी को साफ करने की जरूरत पर भी बात कर रहे हैं।

आपस में ही लड़ रहे भाजपा नेता

प्रियांक ने आगे कहा कि भाजपा के कुछ नेता कह रहे हैं कि भाजपा (राज्य में) एक परिवार के कारण गंदी हो चुकी है। वे कह रहे हैं कि वे मूल भाजपा को फिर से स्थापित करना चाहते हैं। क्या हम (कांग्रेस) ऐसा कर रहे हैं? नहीं, वे (भाजपा) यह कह रहे हैं। वे यह भी दावा कर रहे हैं कि भाजपा में हिंदुत्ववादी नेताओं जैसे बसनगौड़ा पाटिल यतनाल, सीटी रवि, अनंत कुमार हेगड़े, ईश्वरप्पा के साथ अन्याय हो रहा है। वे खुद आपस में लड़ रहे हैं, कांग्रेस ने इस झगड़े को पैदा नहीं किया।

Related Articles

Back to top button