आकाश आनंद का चंद्रशेखर पर हमला, ‘ सता रहा जमानत जब्त होने का डर’

नगीना। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बड़ा हमला बोला। बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि कुछ दिनों पहले तक इस आदमी ने एक टिकट के लिए जी जान लगा दी थी कि किसी तरह से बेचारा इंडिया गठबंधन में घुस जाए। ये बेचारा घबराता है कि अकेले लड़ना पड़ जाए तो जमानत ज़ब्त हो जाएगी। मगर बेचारे की किस्मत इतनी खराब है कि इंडिया गठबंधन में होकर भी ये बेघर घूम रहा है। पूछ रहा है कि कोई एक सीट तो दे दे भाई।

बिजनौर रहा है बीएसपी का गढ़

आकाश आनंद ने बिजनौर की नगीना सुरक्षित सीट पर प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। आकाश आनंद ने चुनाव प्रचार की शुरआत नगीना से इसलिये की क्योंकि बिजनौर मायावती का गढ़ माना जाता है। मायावती सबसे पहले 1989 में बिजनौर से ही सांसद बनी थीं और लोकसभा 2019 के चुनाव में मोदी लहर के बाद भी जिले की दोनों सीटो पर बसपा का कब्जा था। इन दोनों सीट पर दलित मुस्लिम समीकरण को साधने के लिए ही आकाश ने नगीना को प्रचार की शुरआत के लिए चुने जाने की संभावना है।

चंद्रशेखर पर बोला करारा हमला

वहीं आकाश आनंद ने आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर का नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वह आप लोगों को गुमराह कर आपका मसीहा बताता है और आपको गुस्सा कर धरना प्रदर्शन करता है। खुद वहां से हट कर दूसरी जगह चला जाता है और आप लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो जाते हैं। आप समझिए अगर एक युवा के ऊपर केस दर्ज हो गया तो उसे नौकरी में दिक्कत होगी पढ़ने लिखने में दिक्कत होगी। आकाश ने मंच से बोलते हुए एक तरफ जहां वोटरों को अपने पक्ष में करने का पूरा प्रयास किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button