मप्र में 20 साल का कुशासन तंत्र: प्रियंका

  • बोलीं- बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। जितना-जितना विधान सभा चुनाव करीब आता जा रहा है प्रदेश में भाजपा के लिए मुश्किलें उतनी ही बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में कांग्रेस को उज्जैन की घटना से बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। दरसअल भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए दुराचार पर कांग्रेस हमलावर हो गई है।
राहुल गांधी, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खडग़े के बाद अब प्रियंका गांधी ने भी मध्य प्रदेश सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं हैं। लाडली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फायदा है अगर बच्चियों को सुरक्षा और मदद तक नहीं मिल सकती? प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है। अत्याचार के बाद वह ढाई घंटे तक दर-दर मदद के लिए भटकती रही और फिर बेहोश होकर सडक़ पर गिर गई, लेकिन मदद नहीं मिल सकी। ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा? उज्जैन में एक 12 साल की बच्ची के साथ दुराचार करके उसे घायल अवस्था में सडक़ पर छोड़ दिया गया और ये बच्ची उज्जैन की सडक़ों पर और गलियों में लोगों का दरवाजा खटखटाते हुए मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने इसकी मदद नहीं की। बच्ची बोली से प्रयागराज की बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज इंदौर में चल रहा है। इधर, इस मामले में अब तक एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

मोहनखेड़ा में पांच अक्टूबर को उठाएंगी मुद्दा

प्रियंका गांधी अगले महीने पांच अक्टूबर को धार जिले के मोहनखेड़ा आएंगी। वे यहां पर बड़ी रैली को संबोधित करेंगी। प्रियंका यहां मंच से उज्जैन की घटना का मुद्दा उठा सकती हैं। प्रियंका गांधी का मध्य प्रदेश का यह तीसरा दौरा है। इससे पहले वे 12 जून को जबलपुर और ग्वालियर में 21 जुलाई को आई थीं।

Related Articles

Back to top button