राहुल गांधी देश के नंबर-1 आतंकवादी, केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान  

 केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर (15 सितंबर) को विवादित बयान दे दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर (15 सितंबर) को विवादित बयान दे दिया है। जिसे लेकर राजनीतिक हलचलें तेज है। रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट हैं।

राहुल गांधी देश के नंबर वन टेरेरिस्ट: केंद्रीय मंत्री

आपको बता दें कि केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का सबसे बड़ा आतंकवादी बताया है। उन्होंने कहा कि अगर एजेंसी को किसी पर सबसे पहले कार्रवाई करनी चाहिए तो वह हैं राहुल गांधी। इनका नाम आतंकवादी के लिस्ट में पहले नंबर पर होना चाहिए। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं है और उनका ज्यादातर समय भारत से बाहर बीता है। सूत्रों के मुताबिक भागलपुर में वंदे भारत एक्सप्रेस के उद्घाटन मौके पर केंद्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का सबसे बड़ा आतंकवादी बताया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘जो देश का वांटेड है वो जो बयान देता था वहीं बयान राहुल गांधी देते हैं। अब बम, गोला- बारूद बनाने वाले जो अलगाववादी है उन्होंने अब राहुल  गांधी के बयान को सराहा है और उनकी बात राहुल गांधी ने कही है। जो हर वक्त लोगों को मारने की कोशिश करते हैं, उड़ाने की बात करते हैं, वो लोग जब राहुल गांधी के समर्थन में आ गए तो समझ लीजिए देश के नंबर वन टेरेरिस्ट राहुल गांधी हैं और उनको पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम होना चाहिए।

  • केंद्रीय रेल राज्य मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी हिंदुस्तानी नहीं है।
  • उनका ज्यादातर समय भारत से बाहर बीता है।
  • उनके दोस्त और रिश्तेदार सभी विदेशी हैं।
  • उन्हें किसी चीज की कोई समझ नहीं है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button