राहुल गांधी मोदी सरकार को गिरा देंगे! किया बड़ा दावा 

2024 के लोकसभा चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं। केंद्र में NDA ने भले ही सरकार बना ली हो। नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री तो बन गए...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: 2024 के लोकसभा चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं। केंद्र में NDA ने भले ही सरकार बना ली हो। नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री तो बन गए, लेकिन उनकी पार्टी बीजेपी अकेले बहुमत के जादूई आंकड़े से दूर रह गई। केंद्र में एक पार्टी की बहुमत वाली सरकार का दौर खत्म हो गया। वहीं यूपी में भाजपा को शर्मनाक हार देखने को मिली है। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली NDA सरकार को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा दावा किया है। राहुल ने कहा है कि स्थिति बहुत नाजुक है। छोटी सी गड़बड़ी सरकार को गिरा सकती है। मोदी के खेमे में बहुत असंतोष है। उनके यहां ऐसे लोग हैं, जो हमारे संपर्क में हैं।

राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि संख्या कम होने की वजह से हालात बहुत नाजुक है। छोटी से भी गलती सरकार को गिरा सकती है। मोदी कैंप के कई नेता उनके संपर्क में हैं और NDA सरकार कमजोर है, जो कभी भी गिर सकती है। राहुल के इस दावे को बीजेपी मुंगेरी लाल के हसीन सपने बता रही है।

राहुल ने आगे कहा कि मोदी के खेमे में बहुत असंतोष है। उनके यहां ऐसे लोग हैं, जो हमारे संपर्क में हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने धार्मिक तनाव का फायदे उठाने की कोशिश की। उन्होंने भारत के बड़े मुस्लिम अल्पसंख्यक वर्ग को घुसपैठिया कहा था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को लगा कि वह नफरत फैला सकते हैं, गुस्सा फैला सकते हैं और इसका फायदा उठा सकते हैं। लेकिन भारत के लोगों ने इस चुनाव में यह सब खारिज कर दिया है। ऐसे में सबसे बड़ा कारण यही है कि NDA गठबंधन संघर्ष करेगा क्योंकि 2014 और 2019 में मोदी के लिए जिस चीज़ ने काम किया, वो काम अभी तक नहीं हो पाया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पीएम मोदी का विचार और उनकी छवि खत्म हो चुकी है।
  • जिस पार्टी पिछले 10 साल अयोध्या में जो किया, उसका अयोध्या में सफाया हो गया है।
  • वहीं इस बार जो हुआ है वो यह है कि धार्मिक घृणा पैदा करने का विचार ध्वस्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button