राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी, भड़के कांग्रेसी, FIR दर्ज 

4PM न्यूज नेटवर्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद देश-भर में लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में है। इस बीच लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राहुल गांधी को फेसबुक पर धमकी दी गई है। सूत्रों का दावा है कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की फोटो लगाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर बुद्धादित्य मोहंती नामक व्यक्ति ने यह धमकी दी है।इसे लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मुंशीगंज थाने पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। एनएसयूआई ने सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज करने की मांग की है। इतना ही नहीं इस पोस्ट में राहुल गांधी के साथ-साथ एआईएमआई (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के लिए भी ऐसी बात कही गई है।

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर राहुल गांधी को मिली धमकी

आपको बता दें कि फेसबुक पोस्ट पर यूजर ने अंग्रेजी में लिखा है कि जर्मनी के पास गेस्टापो था, इजरायल के पास मोसाद है, यूएसए के पास सीआईए है अब भारत के पास लॉरेंस बिश्नोई है। लिस्ट में अगला नाम ओवैसी और राहुल गांधी का होना चाहिए।

 एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का महिमामंडन कर हिंसा भड़काने की कोशिश की गई है। ऐसी धमकियां राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खतरा साबित हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि पिछली घटनाओं से पता चलता है कि आनलाइन धमकियां हिंसा में बदल गई हैं। राजनीतिक लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। एसएचओ शिवाकांत त्रिपाठी ने कहा कि प्रकरण की जांच की जा रही है।

इसके साथ ही एनएसयूआई ने कहा कि राहुल गांधी हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं, संविधान की रक्षा की बात कर रहे हैं और इस स्थिति में वह देश की सबसे बड़ी उम्मीद है. हम उनके खिलाफ ऐसी सोच को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमारी मांग है कि इस आपराधिक सोच वाली मानसिकता के व्यक्ति पर जल्द FIR दर्ज किया जाए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर किए गए इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का भी जिक्र है।
  • इस मामले में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की ओर से नाराजगी जताई है।

 

Related Articles

Back to top button