मिमिक्री मामले पर बोले राहुल, बेरोजगारी पर नहीं हो रही चर्चा

नई दिल्ली। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की ओर से देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर विवाद जारी है। इस मामले में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संसद से हमारे हमारे 150 सांसदों को बाहर फेंक दिया गया। उसके बारे में मीडिया में चर्चा नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि सांसद वहां बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया। मेरा वीडियो मेरे फोन में है। मीडिया दिखा रहा है। किसी ने कुछ नहीं कहा। हमारे 150 सांसदों को बाहर निकाल दिया गया है। उसके बारे में मीडिया में चर्चा नहीं हो रही है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि अडानी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है, राफेल पर कोई चर्चा नहीं हो रही, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं,  लेकिन आप (मिमिक्री) उस पर (नकल) चर्चा कर रहे हैं।

बता दें कि संसद के दोनों सदनों  निलंबित किए विपक्ष के सांसदों ने 19 दिसंबर को संसद परिसर में प्रदर्शन किया। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने भद्दे अंदाज में राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी। राहुल गांधी इसका वीडियो बना रहे थे और हंस रहे थे।

Related Articles

Back to top button