महाठग सुकेश की सेल पर छापेमारी, मिला कीमती सामान

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों जेल में बंद है। इस बीच, सुकेश की सेल में जेल प्रशासन ने छापेमारी की है। इस दौरान सुकेश के सेल से डेढ़ लाख रुपए की गुच्ची की चप्पलें और 80 हजार रुपए कीमत की दो जींस की बरामदगी की गई है। इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर जेल अधिकारियों के सामनेरोता हुआ दिखा।
इस छापेमारी का एक वीडियो भी सामने आया है। ऐसा दावा है कि ये वीडियो दिल्ली की तिहाड़ के मंडोली जेल का है।जहां जेल के सुरक्षाकर्मी उसकी सेल में चेकिंग करते दिख रहे हैं।सेल में मौजूद हर समान को चेक किया जा रहा है।जैसे ही सुकेश के सेल में जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह पहुंचे वह रोने लगा।
सुकेश पर आरोप है कि उसने सरकारी अफसर बनकर लोगों से करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। हाल ही मेंकेंद्र सरकार ने भी माना सुकेश चंद्रशेखर ने सीनियर जज बनकर सुप्रीम कोर्ट के ही कुछ जजों को फोन कॉल की थी। फोन कॉल के जरिए सुकेश दबाव बनाकर अपने फेवर में फैसला लिखवाना चाहता था।
वहीं, सुकेश के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जोड़ा गया। आरोप है कि ठग सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट दिए। जैकलीन और सुकेश के बीच दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बातें होती थी। जैकलीन ने बताया कि सुकेश उन्हें उनके शूट से पहले सुबह में कॉल किया करता था, उसके बाद दिन के बीच एक कॉल करता था और एक कॉल फिर रात में उनके सोने से पहले करता था। जैकलीन ने ये भी कहा कि सुकेश ने कभी नहीं बताया था कि वो जेल से कॉल कर रहा है या फिर जेल में है। वहीं दोनों के बीच आखिरी बातचीत 8 अगस्त 2021 को हुई थी।

Related Articles

Back to top button