मोहनिया के एसडीएम के तीन ठिकानों पर छापेमारी

पटना। बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेड चल रही है। एसयूवी की टीम सत्येंद्र प्रसाद के पटना, बेतिया, कैमूर स्थित ठिकाने पर छापेमारी की अलग-अलग तीन तीनों जगह पहुंची है। वहां पर इनके ऑफिस और आवास को खंगाल रही है। एसयूवी की टीम ने बाहर आने वाले लोगों पर रोक लगा दी है। घर के गेट को अंदर से लॉक कर दिया है। बैंक खाता, लॉकर समेत कई दस्तावेजों को खंगाल रही है।
अधिकारिक सूत्रों की मानें तो एसडीएम के खिलाफ सरकारी पद का दुरुपयोग किए जाने की शिकायत मिल रही थी। यह मामला स्पेशल विजिलेंस यूनिट में पहुंचा। इसके बाद टीम ने एसडीएम के खिलाफ जांच शुरू की। जांच में इनके ऊपर लगे सारे आरोप सही पाए गए।
इसके बाद स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया। टीम ने पटना में 31 मई को एफआईआर दर्ज किया। शुरुआती जांच में पता चला है कि एसडीएम के खिलाफ 84.25 लाख के रुपए के आय से अधिक संपत्ति होने के सबूत मिले। बता दें कि सत्येंद्र प्रसाद नौकरी के दौरान अलग-अलग पदों पर रहे हैं। फिलहाल वह कैमूर के मोहनिया में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। आरोप यह भी है कि इन पद का दुरुपयोग करते हुए अवैध संपत्ति अर्जित की। वही विजिलेंस की टीम उनकी चल अचल संपत्ति की जांच कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button