राजा भैया ने सपा के साथ जाने के दिए संकेत! कहा- BJP से लोग नाखुश 

वोटिंग के बीच कुंडा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह सुर्खियों में छाए हुए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सियासी घमासान जारी है। आज पांचवें चरण के मतदान के लिए 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं। ऐसे में वोटिंग के बीच कुंडा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, विधायक राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के साथ जाने के संकेत दिए हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो मौजूदा प्रत्याशी हैं उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी हैं। राजा भैया ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के बयान को भी बेतुका बताया और कहा कि EVM से राजा नहीं जनसेवक पैदा होते हैं।

राजा भैया ने अनुप्रिया पटेल के बयान को कहा बेतुका

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रतापगढ़ में हुई एक जनसभा के दौरान राजा भैया का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि लोकतंत्र में राजा EVM के बटन से पैदा होता है। अब राजा रानी के पेट से नहीं पैदा होता, लोकतंत्र में राजा EVM के बटन से पैदा होता है तो स्वघोषित राजाओं को जिनको लगता है कि कुंडा हमारी जागीर हैं। ऐसे में उनके भ्रम को तोड़ने का एक बहुत बड़ा अवसर आ गया है। अनुप्रिया पटेल ने इसके आगे कहा कि इस बार जब आप EVM का बटन दबाएंगे तो या रखना कि देश में केवल मतदाता ही सर्व शक्तिमान हैं। राजा को रंक बनाने का काम सिर्फ आपके हाथ में हैं।

इसके बाद अब विधायक राजा भैया की प्रतिक्रिया सामने आई है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के बयान को बेतुका बताते हुए कहा कुंडा विधायक ने कहा कि BJP का जो मौजूदा प्रत्याशी हैं उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है।

क्या है एंटी इनकंबेंसी ?

आपको बता दें कि एंटी इनकंबेसी का मतलब होता है सत्ता विरोधी लहर यानी की मौजूदा सरकार के विरोध में माहौल है और लोग सरकार से नाराज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button