राजा भैया ने छुए CM योगी के पैर, तस्वीरें वायरल होते ही लगने लगे कयास

त्तर-प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज सोमवार (29 जुलाई) से शुरू हो गया है। इस दौरान विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने अध्यक्ष के आसन के सामने...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज सोमवार (29 जुलाई) से शुरू हो गया है। इस दौरान विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने अध्यक्ष के आसन के सामने आकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार पर हर मोर्चे पर असफल रहने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। सदन की बैठक शुरू होते ही सपा सदस्य अध्यक्ष के आसन के सामने आ गए और सरकार विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए। उस दौरान उन सभी के हाथों में तख्तियां थीं, जिन पर सरकार विरोधी नारे लिखे हुए थे।

वहीं इन सबके बीच एक ऐसा वाकया हो गया जिसकी तस्वीरें वायरल होने के साथ ही चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया।  ये वाकया सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया से जुड़ा हुआ है। दोनों नेताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।  दरअसल, सोमवार को विधानसभा सत्र शुरू होने के बाद CM योगी आदित्यनाथ जैसे ही सदन के अंदर पहुंचे। उस दौरान सदन के अंदर CM योगी के पैर छूने की होड़ सी लग गई। उस दौरान जनसत्ता लोकतांत्रिक दल के नेता और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया भी खड़े दिखाई दिए। और झुककर सीएम योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया है। वहीं सीएम योगी ने भी राजा भैया के पैर छूने पर हाथ जोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर जहां तमाम विधायकों ने आशीर्वाद लिया है। वहीं राजा भैया के CM योगी के पैर छूने के बाद तमाम तरह की अटकलों पर विराम लग गया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • योगी आदित्यनाथ के पैर छूते हुए राजा भैया की तस्वीरें वायरल हुईं।
  • इस घटना ने राजनीतिक अटकलों का अंत किया।
  • कई विधायकों ने योगी आदित्यनाथ का अभिवादन किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button