BJP पर भड़के राजा भैया के पिता, मुस्लिमों के तुष्टिकरण का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। यूपी के प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। यूपी के प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि 5 साल से ये मुस्लिमों का तुष्टिकरण करते रहे हैं और इस दौरान एक बार फिर से भाजपा ने हिन्दू भाषा बोलना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह के इस बयान को लेकर कई-कई तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह के इस बयान को लेकर कई-कई तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं। उदय प्रताप सिंह अक्सर राजनीति से दूर ही रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने BJP को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर अटकलें लगना शुरू हो गया है। दरअसल, उदय प्रताप सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लिखा है कि बीजेपी के नेता अब हिन्दू की भाषा बोल रहे हैं पांच साल तक मुस्लिमों का तुष्टिकरण करने के बाद।

उदय प्रताप सिंह ने BJP पर साधा निशाना

राजा भैया के पिता इन दिनों अपने बयान की वजह से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि राजा भैया और उनके पिता उदय प्रताप के बीच अक्सर कई मुद्दों पर अलग-अलग रुख़ दिखाई देता है। उदय प्रताप कभी भी राजा भैया के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए नजर नहीं आए। इतना ही नहीं उन्होंने आज तक न तो कभी राजा भैया के लिए वोट मांगा और न ही कभी उनके साथ चुनाव मंच पर दिखाई दिए। आज तक उनकी कोई तस्वीर भी राजा भैया के साथ सभा या प्रचार में देखने को नहीं मिली। दरअसल, उदय प्रताप सिंह का मानना है कि उन्हें किसी के आगे हाथ जोड़ना पसंद नहीं है। इस कारणवश वह राजनीतिक मुद्दों से कोसों दूर रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button