एक बार फिर गैंगवार से दहला राजस्थान

दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट व उसके रिश्तेदार को गोलियों से भून दिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सीकर। राजस्थान एक बार फिर गैंगवार से दहल उठा। आज राजस्थान के सीकर जिला मुख्यालय पर दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट को गोलियों से भूनकर मार डालो। राजू ठेहट के साथ उसके एक रिश्तेदार को भी गोलियों से भून दिया गया। वारदात में उसकी भी मौत हो गई। राजू ठेहट की हत्या की वारदात के बाद पूरे सीकर जिले में हड़कंप मच गया। वहीं राजधानी जयपुर समेत प्रदेशभर में पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई हैै। राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर के कल्याण अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई है। शहर में तनाव के हालात हो गए हैं। वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
जानकारी के अनुसार यह गैंगवार सीकर में पिपराली रोड पर सुबह करीब 10 बजे हुआ। गैंगस्टर राजू ठेहट लग्जरी लाइफ जीने का आदी था। राजू ठेहट के खिलाफ हत्या और अवैध वसूली समेत कई गंभीर मामले दर्ज हैं। आज सुबह राजू ठेहट के साथ उसके एक रिश्तेदार पर उसकी प्रतिद्वंदी गैंग ने अंधाधुंध फायरिंग की। बताया जा रहा है कि गैंगवार में 50 से 60 राउंड फायरिंग की गई। उसमें राजू ठेहट और उसके रिश्तेदार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना सीकर शहर में आग की तरह फैल गई।

सीकर में भारी पुलिस फोर्स तैनात

राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर समेत राजधानी जयपुर और प्रदेशभर की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। हालात को देखते हुए सीकर में कल्याण अस्पताल समेत संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। राजधानी जयपुर से भी आला अधिकारी सीकर पहुंच रहे हैं। आरोपियों की धरपकड़ के लिए ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई है। लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

दहशत का माहौल

पूरे सीकर में दहशत का माहौल हो गया। वहीं राजू ठेहट की हत्या की खबर से पुलिस प्रशासन के भी होश उड़ गए। पुलिस के आलाधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। इस बीच राजू ठेहट और उसके रिश्तेदार को कल्याण अस्पताल ले जाया गया। वहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। राजू ठेहट की हत्या की खबर के बाद अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। राजू ठेहट के समर्थकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया। वहीं तेजा सेना ने तत्काल सीकर बंद का आह्वान कर दिया। उसके बाद पूरा बाजार बंद कराया जाने लगा। वहीं कुछ व्यापारियों ने मारे डर के पहले ही दुकानें बंद कर दी।

Related Articles

Back to top button