शिवराज राजनीति के धोनी हैं : राजनाथ

  • भाजपा बनाएगी प्रचंड बहुमत से सरकार
  • शुरुआत कैसी भी हो, लेकिन जीत से करते हैं फिनिश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नीमच। मैं अभी बैठे-बैठे आपके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण को सुन रहा था और इसके पहले भी राजनीतिक क्षेत्र में काम करते हुए इन्हें मैंने बहुत गौर से देखा है। मैं उन्हें 30 वर्षों से जानता हूं आपके मामा शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी हैं, शुरुआत चाहे कैसी भी हो, लेकिन अच्छी फिनिश देकर वह क्रिकेट का मैदान जीतना जानते हैं, यह शिवराज सिंह जी चौहान की एक अद्भुत कला है।
यह बात केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कही है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उज्जैन संभाग के लिए नीमच से निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने नीमच आये थे। इसी दौरान रक्षा मंत्री ने मुख्यमंत्री के विकास कार्यों की तारीफ की। राजनाथ सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह केवल कला के माध्यम से ही चुनावी कामयाबी हासिल नहीं करते। एक सेवक के रूप में उन्होंने जनता की सेवा की है इस कारण लोगों का विश्वास उन्हें हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कहता हूं कि सीएम शिवराज सिंह के अंदर गरीबों के प्रति जो संवेदनशीलता मैंने देखी है, राजनीति में बिरले लोगों में इस प्रकार की संवेदनशीलता देखने को मिलती है। राजनाथ ने कहा कि शिवराज के नेतृत्व में भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। भारत आगे बढ़ रहा है, तो उसमें मध्य प्रदेश की भूमिका अहम है। यह रुकना नहीं चाहिए, इसके लिए आपका आशीर्वाद भाजपा को प्राप्त होना चाहिये।

कमलनाथ की सरकार थी असंवेदनशील

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीच में डेढ़ साल के लिए कमल नाथ मुख्यमंत्री बन गए थे। आपने देखा उन्होंने क्या किया। उन्होंने गरीबों के 2 लाख आवास बनाने से मना कर दिया। पुरानी योजनाओं को बंद कर दिया गया और केंद्र की योजनाओं में बाधा डाली गई। शायद ही कोई सरकार इतनी असंवेदनशील हो सकती है, कमल नाथ ने गरीबों को आवास से वंचित कर दिया।

Related Articles

Back to top button