तेजस्वी को राखी ने कहा थप्पड़ मारूंगी अगर मुझे ऐसी चीजें कहीं तो

Rakhi told Tejashwi to slap me if such things happen to me

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। एक्ट्रेस राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ की पहली सदस्य बनी हैं, जिनके पास ‘टिकट-टू-फिनाले’ है। शो में एक और टास्क होने वाला है, जिसमें घर के किसी एक और सदस्य का यह टिकट मिलेगा, ऐसे में संचालक की भूमिका राखी सावंत निभाने वाली हैं। टास्क के दौरान राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश के बीच बहस होती है दरअसल, राखी सावंत काफी अनफेयर खेल रही हैं। जिसपर तेजस्वी आवाज उठाती हैं।

टास्क के पहले राउंड में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल जाते हैं। पहले राउंड के विजेता की घोषमा करने से पहले राखी, तेजस्वी और करण बेडरूम एरिया में होते हैं। बेडरूम से बाहर निकलते हुए तेजस्वी, राखी सावंत से फेयर खेलने के लिए कहती हैं। राखी को तेजस्वी की इस बात पर गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि थप्पड़ मारूंगी अगर मुझे ऐसी चीजें कहीं तो।

इसके साथ ही राखी कहती हैं कि वह हमेशा ही फेयर खेलती हैं और उनके अंदर कोई छल नहीं है। इस तरह की चीजें उन्हें कोई नहीं बताता है। इतने में करण आते हैं और कहते हैं कि राखी, हर बात को बोलने का एक तरीका होता है। यह तरीका तेरा ठीक नहीं है. टास्क के दूसरे राउंड में तेजस्वी और शमिता जाती हैं। इसमें राखी, शमिता शेट्टी को विजेता घोषित कर देती हैं। तेजस्वी, राखी के पास जाती हैं और कहती हैं कि लाइफ में वह पहली बार इतना खराब महसूस कर रही हैं। तेजस्वी काफी इमोशनल भी होती हैं और कहती हैं कि अगर, इसी तरह गेम खेलना है तो वह इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button