राम चरण ने डबल कर दी अपनी फीस, आरआरआर के बाद बढ़ गया कद

Ram Charan doubled his fee, increased stature after RRR

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं. साउथ के तमाम एक्टर्स भी खूब चर्चा में रहते हैं मगर आज कल राम चरण का दबदबा चल रहा है। राजामौली की आरआरआर फिल्म में नज़र आने वाले राम चरण इन वक़्त के बेहद डिमांडिंग एक्टर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। यही नहीं राम चरण इंडस्ट्री के महंगे एक्टर्स की फेहरिस्त में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। राम चरण ने पैन इंडिया फिल्म आरआरआर के लिए मोटी रकम चार्ज की है।

इस कीमत को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, राम चरण ने आरआरआर के लिए 45 करोड़ रुपए फीस के तौर चार्ज किए हैं। यही नहीं अब साउथ सुपरस्टार ने अपनी फीस को डबल करने का भी मन बना लिया है। अपनी आगामी फिल्मों के लिए राम चरण ने अपनी फीस बढ़ा दी है, इस फीस को भी सुनकर आप को शॉक लग सकता है

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक ने राम चरण ने अपनी दो आगामी फिल्मों आरसी 15 और आरसी 16 के लिए 100-100 करोड़ रुपए की फीस ली है। साउथ के इस सुपरस्टार का स्टारडम दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। लोग उन्हें इंडस्ट्री का हिट मशीन कहने लगे हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निर्माताओं ने राम चरण को उनकी मुंह मांगी फीस देने पर सहमति जताई है। राम चरण ने ये सब इसलिए हासिल किया है क्योंकि उन्होंने अपनी हर फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उनकी सभी हालिया रिलीज़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button