रश्मिका मंदाना ने अपनी शादी की खबरों से फॉलोअर्स को किया हैरान

रश्मिका मंदाना अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं। उनके फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी हर चीज पर खास नजर रखते हैं। नेशनल क्रश मानी जाने वाली रश्मिका अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा से जुड़ता रहता है। दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आती रहती हैं और इनकी पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन क्या आपको पता है रश्मिका ने गुपचुप तरीके से किसी से शादी कर ली है और वो विजय देवरकोंडा तो बिल्कुल नहीं हैं। एक्ट्रेस ने जिस नाम का खुलासा किया उसे जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे।

गुपचुप कर ली शादी!

हाल ही में शरवन शाह द्वारा लिए गए इंटरव्यू के दौरान जब रश्मिका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो पहले से शादीशुदा हैं। रश्मिका के इस रिएक्शन से वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए। सभी को उनके इस जवाब ने चौंका दिया। फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एनीमे कैरेक्टर नरूटो से शादी कर ली है। एक्ट्रेस की ये बात सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई।

एनीमे की फैन हैं रश्मिका

जानकारी के लिए बता दें जापानी एनीमे सीरीज के लीड कैरेक्टर नरूटो और नारुतो शिपूडेन कई लोगों के लिए एक इमोशन है और इसी लिस्ट में रश्मिका मंदाना का भी नाम शामिल है। साथ ही रश्मिका एनीमे के कैरेक्टर हिनाता की तरह बनने की इच्छा भी जाहिर की और अपने बालों में पर्पल कलर करवाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा, नारुतो के पास मेरा दिल है। वो मेरा पसंदीदा कैरेक्टर है। मैं उस किरदार से पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।

 

Related Articles

Back to top button