शाहिद के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

शाहिद कपूर ने वेब सीरीज फर्जी से अपना धमाकादार ओटीटी डेब्यू कर लिया है। इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही इसका दूसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करेगा। वहीं शाहिद कपूर अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में भी दिखेंगे। अनीस-शाहिद की आने वाली इस मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, शाहिद कपूर और अनीस बज्मी की आने वाली फिल्म का नाम एक साथ दो दो होने वाला है। टाइटल फिल्म में शाहिद के डबल रोल पर आधारित है। वहीं, इस प्रोजेक्ट में एक्टर के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के नजर आ सकती हैं। टाइटल की खास बात यह है कि इसे 1।7.22 के रूप में भी पढ़ सकते है, जिसका कहानी में अहम रोल है।
फिल्म एक साथ दो-दो को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता राजस्थानी हवेली के डिजाइन किए गए सेट में इसकी शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का एक हिस्सा राजस्थानी गांव पर बेस्ड है।
मानसून के बाद, टीम एक व्यापक कार्यक्रम के लिए वहां जाएगी। दूसरे शेड्यूल के बाद रश्मिका यूनिट में शामिल हो जाएंगी।
अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनीं आखिरी फिल्म वर्ष 2022 की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी जैसे सितारे लीड रोल में दिखे थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इसने लगभग 266.88 करोड़ की कमाई की, जो वर्ष 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी। जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट नजर आएगा।

Related Articles

Back to top button