हम सत्ता पर कब्जा करने जा रहे: राउत

बोले- सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है और महाविकास अघाड़ी केबीच कोई मनभेद या मतभेद नहीं हैं

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मतदान में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है, लेकिन अभी तक न तो सत्ताधारी महायुति गठबंधन और न ही विपक्षी महा विकास अघाड़ी गठबंधन की तरफ से सीटों के बंटवारे का आधिकारिक एलान किया गया है। जब इसे लेकर शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज शाम चार बजे तक सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी।

संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी का सीट बंटवारे का कोई फार्मूला नहीं है। महा विकास अघाड़ी के उम्मीदवारों की सूची में इसलिए देरी हो रही है क्योंकि हम सत्ता बनाने जा रहा है। हम सत्ता पर कब्जा करने जा रहे हैं। बाकी लोग विपक्ष में बैठने वाले हैं, हम सत्ता में बैठेंगे। इसलिए सोच विचार कर उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। गठबंधन के बीच कल रात सब कुछ तय हो गया है और आज शाम चार बजे उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट जारी हो जाएगी। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है और हमारे बीच कोई मनभेद या मतभेद नहीं हैं।

जब संजय राउत से पूछा गया कि क्या सीट बंटवारे के तहत शिवसेना यूबीटी 100 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी? तो इसके जवाब में संजय राउत ने कहा कि देश हमेशा से चाहता है कि शिवसेना यूबीटी शतक लगाए। हमारे अंदर वो क्षमता भी है और हम ऐसा कर सकते हैं। मुंबई में क्रिकेट बहुत देखा जाता है और शतक की अहमियत भी बहुत होती है।

Related Articles

Back to top button