रवीना टंडन पर लगा मारपीट का आरोप, CCTV फुटेज हुई वायरल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस दौरान रवीना टंडन की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। 

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्मों के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस दौरान रवीना टंडन की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत 3 महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगा है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर एक्ट्रेस के फैंस की निगाहें उन पर टिकी हुईं हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रवीना के ड्राइवर द्वारा उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद ने रवीना और उनके ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब उन्होंने उनसे सवाल किया तो वह गाड़ी से बाहर निकले उनकी भांजी को असोल्ट किया और बहुत मारा, उनकी मां को मारा। जब रवीना टंडन गाड़ी से बाहर निकलीं तो वह नशे की हालत में थी और उन्होंने उनकी मां को मारा, उनकी मां का पूरा सिर फट गया। उनकी भांजी को मारा उसका भी पूरा सिर फट गया।

एक्ट्रेस पर लगा मारपीट का आरोप

इस मामले में डीसीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि एक‌ शादी फंक्शन के बाद एक बुजुर्ग महिला अपने घर की तरफ जा रही थी। उस दौरान रवीना टंडन‌ जिस कार में बैठी थीं, उस कार का ड्राइवर गाड़ी पीछे की ओर‌ ले रहा था और ऐसे में महिला अपनी गलती के चलते कार से टकरा गई। इस घटना के बाद बुजुर्ग महिला ने नाराज होकर रवीना टंडन के ड्राइवर से पूछा कि क्या वो कार उस पर चढ़ा देगा?

इसके बाद बुजुर्ग महिला और रवीना के ड्राइवर में तीखी बहस और नोक-झोंक होने लगी। इसके बाद दोनों ही पक्ष शिकायत करने के लिए नजदीकी खार पुलिस स्टेशन में गए। पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद दोनों पक्षों ने शिकायत नहीं लिखवाने का फैसला किया और अपने-अपने घर चले गये।

  • इस मामले में दोनों ही पक्षों पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई।
  • अब इस मामले पर रवीना टंडन की ओर से पूरे मामले का सीसीटीवी वीडियो फ़ुटेज जारी किया गया है।
  • एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला हुआ है।
  • पुलिस ने अपनी जांच में दावों को गलत बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button