ऋषभ पंत के चेहरे की हुई प्लास्टिक सर्जरी

नई दिल्ली। टीम इंडियाके विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के चेहरी की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। अब ऋषभ पंत के घुटने और टखने की स्कैनिंग की जाएगी। डॉक्टरों की माने तो ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर है, जिसकी जांच की जाएगी। इसके साथ ही डॉक्टरों ने इस बात की भी पुष्टी कर दी है कि ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को ऋषभ पंत भीषण सडक़ हादसे का शिकार हो गए थे। जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो सभी ऋषभ पंत के जल्द ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं।
आपको बता दें कि शुक्रवार तडक़े ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई और कार में आग लग गई थी। ऋषभ पंत जब भयंकर सडक़ हादसे का शिकार हुए तो हरियाणा परिवहन के बस ड्राइव सुशील मान और कंडक्टर परमजीत ने उनकी मदद की। सुशील मान और परमजीत ने ऋषभ पंत को कंबल से ढक लिया और उनको अस्पताल पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। उनकी इस दरियादिली के लिए हरियाणा परिवहन ने सम्मानित किया है।
ऋषभ पंत के सडक़ हादसे की जानकारी जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों से ष्टरू धामी ने रोड एक्सीडेंट में घायल ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली और उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। सीएम धामी ने कहा कि उनके इलाज का सारा खर्चा राज्य सरकार वहन करेगी। जब इस बात की जानकारी पीएम मोदी को हुई तो पीएम भी दुखी हुए और उनके परिवार वालों से बात की।
जब ऋषभ पंत सडक़ हादसे का शिकार हुए तो उस वक्त तकरीबन सुबह साढ़े पांच बज रहे थे। पंत दिल्ली से रुडक़ी अपने घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार अनियंत्रित हो गई रेलिंग तोड़ दी। जिसके बाद ऋषभ पंत की कार में आग लग गई।

Related Articles

Back to top button