प्रभास की सालार में रॉकी भाई की होगी दमदार एंट्री

साउथ स्टार प्रभास स्टारर सालार का हर कोई वेट कर रहा है। वहीं एक्टर के करियर के लिहाज से भी ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष की असफलता के बाद फैंस प्रभास की अगली फिल्म सालार से काफी उम्मीद लगाकर बैठे हैं। जिसका कारण है फिल्म केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील, जो इस फिल्म को बना रहे हैं। वहीं जब से सालार में यश के कैमियो की खबर आई है, दर्शकों से फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है।
जब से प्रभास स्टारर सालार का ऐलान हुआ है, तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि ये निर्देशक प्रशांत नील के केजीएफ यूनिवर्स का हिस्सा होगी। अब इन खबरों को और पुख्ता करते हुए सामने आई अपडेट भी कुछ यही इशारा दे रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के साथ सालार में सुपरस्टार यश दिखाई दे सकते हैं। इस मूवी में प्रभास के साथ यश की धांसू एंट्री होगी। वो इस फिल्म में एक दमदार कैमियो करते दिखेंगे।
ये फिल्म दर्शकों को पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स और एक रोमांचक बैकग्राउंड स्कोर द्वारा समर्थित एक भव्य कैनवास के साथ एंटरटेन करने जा रही है। इसके अलावा, यह सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के व्यापक सहयोग का भी प्रतीक है, जो पहली बार एक साथ आ रहे हैं। सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म का प्रचार नहीं शुरू किया है। हालांकि, उन्होंने हाल ही में एक प्रीव्यू के साथ दर्शकों को सालार की दुनिया की एक झलक दी है। अब मेकर्स ट्रेलर पर काम कर रहे हैं और इसे सितंबर के पहले हफ्ते में रिलीज करना चाहते हैं। साथ ही ट्रेलर रिलीज़ के समय वे फिल्म को बड़े लेवल पर प्रमोट करने की योजना भी बना रहे हैं। होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1- सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button