संजू सैमसन के विवादित OUT पर RR के कोच कुमार संगकारा ने कही ये बात

आईपीएल का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रनों से हार झेलनी पड़ी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आईपीएल का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रनों से हार झेलनी पड़ी। बताया जा रहा हैं इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं थी, क्योंकि यशस्वी जायसवाल पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए। इसके बाद जोस बटलर भी खास कमाल नहीं दिखा पाए। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि संजू सैमसन ने एक छोर संभाले रखा और वह अच्छी बैटिंग कर रहे थे। उन्होंने मैच में 86 रन बनाए। वहीं उनके आउट होने के बाद बवाल मच गया है। दरअसल, संजू की अंपायर से बहस हो गई थी। अब संजू सैमसन के विवादित आउट को लेकर राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगकारा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

आपको बता दें कि संजू सैमसन के विवादित आउट पर राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगकारा ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में ऐसा होता है। थर्ड अंपायर के लिए इस पर फैसला करना मुश्किल था। संजू के आउट होने के बाद रॉयल्स को 27 गेंद पर 60 रन की दरकार थी। लेकिन टीम ऐसा नहीं कर पाई।

कुमार संगकारा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी चुनौती

कुमार संगकारा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि संजू के आउट होने के बावजूद हमें शायद यह मैच जीतना चाहिए था। सीजन की शुरुआत में हमने शानदार प्रदर्शन किया था। हमने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की, खासकर रविचंद्रन अश्विन ने। जब सैमसन आउट होकर पवेलियन लौटे वह खुश नहीं थे। थर्ड अंपायर के लिए फैसला करना मुश्किल है। बता दें कि कुमार संगकारा ने आगे कहा कि यह रीप्ले और रीप्ले देखने के एंगल पर निर्भर करता है और कभी-कभी आपको लगता है कि पैर छू गया है। थर्ड अंपायर के लिए इस पर फैसला करना मुश्किल था। मैच एक अहम फेज में था। क्रिकेट में ऐसा अक्सर होता है। यदि हमारे पास इस पर किसी अन्य प्रकार की राय है तो हम इसे अंपायर के साथ साझा करेंगे और समाधान निकालेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button