सलमान खान को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज FIR 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मुश्किलें थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। सलमान खान को पिछले कई समय से लगातार धमकियां मिल रही हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मुश्किलें थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। सलमान खान को पिछले कई समय से लगातार धमकियां मिल रही हैं। सुपरस्टार एक्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। आपको बता दें कि सलमान खान को एक बार फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार बिश्नोई गैंग ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर धमकी दी है। सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स की उम्र 25 साल की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि जबसे सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई है उसके बाद से ही लगातार इस पर फॉलोअप आ रहे हैं। इस वजह से सुपरस्टार के फैन्स भी एक्टर की सिक्योरिटी को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहें हैं। हाल ही में इस मामले में सलमान खान ने इस पर बयान दिया है कि वो इन सब चीजों से काफी फ्रस्टेट हो चुके हैं और उन्हें बार-बार टारगेट भी किया जा रहा है। वहीं इस बात को बीते हुए अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए कि एक्टर को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

धारा 66 (D) के तहत मामला दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुंबई के साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। बिश्नोई गैग से जुड़े लोगों द्वारा कुछ दिन पहले यूट्यूब पर वीडियो भी पोस्ट किया था। ऐसे में मुंबई की साइबर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 506(2),504, 34 के साथ IT अधिनियम की धारा 66 (D) के तहत मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के मुताबिक इस मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी थी और क्राइम ब्रांच पुलिस ने राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी गुज्जर को आज दोपहर मुंबई लाया जाएगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सलमान ने कहा कि इसके लिए वह पहले से ही सजा काट चुके हैं और लगातार हो रही धमकियों से ऊब चुके हैं।
  • इसके अलावा भाई सोहेल और अरबाज खान से 2-2 घंटे पूछताछ हुई।
  •  हेल्थ इश्यू से उनके पिता सलीम खान को इस पूछताछ में शामिल नहीं किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button