संबित पात्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल, ‘आपने कहा था केजरीवाल भ्रष्ट हैं; अब क्या हुआ?’

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद राजनीति के गलियारों में गहमा गहमी देखने को मिल रही है। भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि आप भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और एजेंसियों से उम्मीद करते हैं कि आपके खिलाफ कोई जांच न हो क्योंकि आप एक राजनीतिक पार्टी हैं और चुनाव लडऩे जा रहे हैं। पात्रा ने कहा कि यह बात समझ से परे है और कानून की सीमाओं से बाहर है।
भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि जिस तरह का विरोधाभास इन राजनीतिक दलों में पनप रहा है, उसे जनता देख रही है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की शराब नीति को जमकर कोसा था। हर नेता और प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार में डूबा हुआ बताया था। कांग्रेस ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने हजारों करोड़ रुपये रिश्वत के रूप में लिए हैं। अब आज इंडी गठबंधन किस प्रकार करवट बदल रहा है?
संबित पात्रा ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि कांग्रेस ने जो परसों कहा, वह सच था या जो कल चुनाव आयोग के सामने कहा, वह सच था? पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव आयोग के सामने बीआरएस की के.कविता का नाम नहीं रखा क्योंकि कांग्रेस और बीआरएस में बनती ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button