सना जावेद अपनी इयररिंग्स को लेकर एक बार फिर सुखियों में…

एक्ट्रेस सना जावेद इन दिनों एक बार फिर से सुखियों में छाई हुई हैं। दरअसल, पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद संग निकाह किया।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: एक्ट्रेस सना जावेद (Actress Sana Javed) इन दिनों एक बार फिर से सुखियों में छाई हुई हैं। दरअसल, पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Cricketer Shoaib Malik) ने एक्ट्रेस सना जावेद संग निकाह किया। वहीं, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो गया। सना जावेद पाकिस्तानी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। सना जावेद पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार हैं। आउटफिट्स से लेकर ज्वेलरी तक उनके एथनिक लुक कमाल के होते हैं। ईद के लिए झुमके सेलेक्ट करना है तो, आप सना जावेद से आइडिया ले सकती हैं।

सना मशहूर एक्ट्रेस में शुमार

रमजान के पाक महीने के बाद चांद दिखने के हिसाब से 10 या फिर 11 अप्रैल 2024 को ईद सेलिब्रेट की जाएगी. इस दिन लोग इबादत करने के साथ ही एक-दूसरे से मिलते हैं, खुशियां बांटते हैं, तोहफे दिए जाते हैं. वहीं बच्चों से लेकर बड़ों तक ईद पर अपने लुक को लेकर भी काफी एक्साइटेड रहते हैं, इस दिन के लिए अगर आपने सूट बनवाया है या फिर कोई भी एथनिक आउटफिट लिया है तो शोएब मलिक की वाइफ सना जावेद से ईयररिंग्स (earrings) के आइडिया ले सकती है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ईद पर अपने सूट लुक के लिए सना जावेद की तरह लेयरिंग वाले सीक्वेंस झुमके खरीदें ये आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।
  • सना जावेद आउटफिट्स से लेकर ज्वेलरी तक उनके एथनिक लुक कमाल के होते हैं।
  • सूट के साथ चांद बालियां अच्छा लुक देती हैं और इस वक्त काफी पसंद भी की जा रही हैं।
  • इस तरह के झुमके जरी और गोटा वर्क सूट पर खूब फबते हैं।
  • सिंपल झुमके तो ज्यादातर आपने ट्राई किए ही होंगे।
  • सना जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • सना सोशल मीडिया पर अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button