संदेशखाली मामले के आरोपी शाहजहां शेख के निकले आंसू, बीजेपी ने उड़ाई खिल्ली, कहा- निकल गई हेकड़ी

नई दिल्ली। संदेशखाली में ईडी टीम पर हमले के आरोपी शाहजहां शेख का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे रोते हुए नजर आ रहे हैं। उनका रोता वीडियो देखने के बाद भाजपा ने खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि निलक गई हेकड़ी। शाहजहां को वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच में सहयोग न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
महिलाओं के साथ यौन हिंसा, जमीन हड़पने का आरोप पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली के शाहजहां पर है। 29 फरवरी को वह गिरफ्तार हुआ था। कोर्ट में एक पेशी के दौरान वह अकड़ कर चलता नजर आया था, तभी उसने वहां खड़े लोगों को कुछ इशारा भी किया था। जिस पर लोगों ने आपत्ति भी जताई थी।
लेकिन अब इस शाहजहां शेख का रोता हुआ वीडियो सामने आया है। जिसमें वह पुलिस की वैन में बैठा हुआ है। उसके परिवारजन और कुछ समर्थक भी वैन के आसपास खड़े नजर आ रहे हैं। शाहजहां अपनी छोटी को देख रो पड़ा। उसके आंसू निकल आए, साथ ही उसके परिवारजन भी रो रहे हैं। इस वीडियो के बाहर आने के बाद से भाजपा और अन्य विपक्षी लोगों ने उस पर तंज करना शुरू कर दिया है।
शाहजहां शेख का रोता हुआ वीडियो देखने के बाद बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा है कि स्वैग गायब हो गया अब। हेकड़ी निकल गई। ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय बलात्कारी शेख एक मासूम बच्चे की तरह रो रहा है। अब उसको बचाने कोई नहीं आया, खुद ममता बनर्जी भी नहीं। वह तो अपने मंत्रियों को तक नहीं बचा सकीं। कानून का शिकंजा ऐसा है कि उसे कोई बचाने नहीं आने वाला।
शाहजहां शेख पश्चिम बंगाल में टीएमसी का नेता है। वह संदेशखाली यूनिट का टीएमसी अध्यक्ष भी रहा है। 5 जनवरी को ईडी की टीम पर बंगाल राशन वितरण घोटाले में पूछताछ के लिए जाते समय हमला हुआ था। इस हमले में शाहजहां के गुर्गों का हाथ था। इसके बाद शाहजहां फरार हो गया था। इसके बाद संदेशखाली की कई महिलाओं ने उस पर यौन उत्पीडऩ और जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया। इसके बाद संदेशखाली में ममता सरकार के खिलाफ जमकर विरोध शुरू हो गया, यहां तक कि वहां धारा 144 भी लगाई गई और नेताओं को वहां आने से रोका गया। कोलकाता हाईकोर्ट ने पुलिस को शाहजहां को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। उसके बाद फरवरी में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।
ईडी का दावा है कि बंगाल राशन वितरण घोटाला तकरीबन 10 हजार करोड़ का है। इस मामले में बंगाल के पूर्व मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही बनगांव नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शंकर आद्या का भी नाम सामने आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button