फिर ’बल्लू‘ बन जादू चलाएंगे संजय दत्त

सनी देओल की गदर 2 इस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म की सफलता के बाद अब कई फिल्मों का सीक्वल बनाने की खबरें सुनने को मिलने लगी है। हाल ही में खबर आई थी कि बॉर्डर 2 और बीवी नंबर वन जैसी फिल्मों का भी सीक्वल बनने जा रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि संजय दत्त भी खलनायक के रूप में फिर पर्द पर धमाल मचाने जा रहे हैं। इन खबरों को निर्देशन सुभाष घई ने कंफर्म भी किया है।
अपने एक इंटरव्यू में सुभाष घई ने बताया कि वह खलनायक की रिलीज को 30 साल पूरे होने पर वह इसे एक बार फिर से 4 सितंबर को मुक्ता आर्ट्स सिनेमा के साथ-साथ 100 स्क्रीन्स पर रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने लीड रोल प्ले किया था। इसी के साथ सुभाष ने फिल्म के सीक्वल पर भी जानकारी दी। उन्होंने कंफर्म करते हुए कहा कि वह खलनायक के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

बल्लू फिर करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

सुभाष का कहना है कि संजय दत्त का बल्लू किरदार दर्शकों को उस वक्त भी बहुत पसंद आया था और इस बार भी लोग इसे खूब प्यार देंगे। यही कारण है कि वह इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट और अन्या सभी चीजों पर काम किया जा रहा है। डायरेक्टर ने बताया कि गदर-2 की सफलता के बाद उन्हें कई लोगों ने मैसेज कर खलनायक-2 बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। इसके बाद से ही वह जी-जान से इस प्रोजोक्ट पर जुट गए हैं।

खलनायक के साथ फिर जुड़ेंगे संजय दत्त

सुभाष घई ने इस बात की भी जानकारी दी कि वह जल्द ही खलनायक-2 का ऐलान करने की तैयारी में हैं। इस बार भी फिल्म में संजय दत्त नजर आने वाले हैं। हालांकि, उनके साथ कई नई स्टार कास्ट भी इस प्रोजेक्ट के साथ जुडऩे वाली है। मेकर्स अपनी इस फिल्म को दमदार तरीके से पेश करने की तैयारी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button