उद्योगपति के दबाव में देवड़ा को पार्टी में किया शामिल : संजय राउत

  • यूबीटी के नेता का शिंदे पर आरोप, कहा- बाहरी लोगों के दबाव में हैं सीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को दिल्ली और एक उद्योगपति के दबाव के कारण मिलिंद देवड़ा को अपनी पार्टी में शामिल करना पड़ा। एकनाथ शिंदे से कहा गया कि मिलिंद देवड़ा को पार्टी में शामिल कराएं। इतना ही नहीं उन्हें राज्यसभा भेजने का भी निर्देश दिया गया है। संजय राउत मुंबई में बोल रहे थे।
संजय राउत ने कहा कि शिंदे गुट में पहले शामिल हुए कुछ लोग हमारी पार्टी, हमारी पार्टी कह रहे हैं। अब ऐसे लोगों का क्या होगा? संजय राउत ने कहा कि अगर उद्योगपतियों के दबाव में बाहर से आए लोग तुरंत आपकी पार्टी में रणनीतिक पदों पर पहुंच जाएंगे तो इस समूह का भविष्य वास्तविक नहीं है। उधर, अब सबकी निगाहें इस पर हैं कि शिंदे गुट और बीजेपी नेता राउत के आरोप का क्या जवाब देंगे। दरअसल मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद मिलिंद देवड़ा रविवार को कांग्रेस छोडक़र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए थे। चर्चा है कि कांग्रेस हाईकमान ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में कांग्रेस नेताओं से रिपोर्ट मांगी गई है।

विवादित स्थल से राम मंदिर 4 किमी दूर

संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बीजेपी पार्टी मंदिर वहीं बनाएंगे, का नारा बुलंद कर रही है लेकिन अब अयोध्या जाकर देखिये जिस स्थान पर राम मंदिर का निर्माण होना था, वहां वास्तव में मंदिर का निर्माण नहीं हुआ है। विवादित स्थल से 4 किलोमीटर की दूरी पर राम मंदिर का निर्माण चल रहा है। इसलिए संजय राउत ने दावा किया कि विवादित जगह अब भी वैसी ही है।

हिंदू समुदाय का अपमान बंद करें : फडणवीस

संजय राउत के बयान पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संज्ञान लिया। फडणवीस ने कहा कि जिन लोगों का राम मंदिर आंदोलन में कोई योगदान नहीं है, वे कुछ भी आरोप लगाकर करोड़ों हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं। फडणवीस ने कहा कि यूटीबी सेना को हिंदू समुदाय का अपमान करना बंद करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button