संजय सिंह ने BJP पर लगाया आप पार्षद के अपहरण का आरोप, मचा हड़कंप 

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। संजय सिंह ने एक वीडियो का हवाला देते हुए आरोप लगाया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। संजय सिंह ने एक वीडियो का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा के एक नेता निगम पार्षद रामचंद्र को अगवा करके ले गए हैं। संजय सिंह ने रामचंद्र के बेटे द्वारा जारी किए गए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए दावा किया है कि रामचंद्र वहीं हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले बीजेपी ज्वाइन की थी लेकिन दोबारा आप में वापसी कर ली थी। आपको बता दें कि संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि देश की राजधानी में BJP की खुलेआम गुंडागर्दी पार्षद रामचंद्र को धमका कर उनका अपरहण कर लिया गया है। उनको ED-CBI लगाकर बदनाम करने की धमकी दी गई है।

संजय सिंह ने भाजपा पर बोला हमला

दरअसल, इस वीडियो में एक युवक कार में बैठकर वीडियो बना रहा है जो खुद को रामचंद्र का बेटा आकाश रामचंद्र बता रहा है। इस वीडियो में उसने कहा कि मैं आकाश राम चंद्र हूं. वार्ड 28 से निगम पार्षद रामचंद्र का बेटा बोल रहा हूं. बीजेपी के पूर्व पार्षद नारायण सिंह का कॉल मेरे पिता जी को आया था कि वह मेरे पिता से मिलना चाहते हैं घर के नीचे खड़े हैं. इसके बाद मेरे पिता घर के नीचे बनाए गए ऑफिस में गए।

इसके साथ ही आकाश ने कहा कि मेरे पिताजी घर के नीचे गए तो पता चला कि वहां चार-पांच लोग और हैं. मेरे पिता को डराया धमकाया गया कि ईडी और सीबीआई की रेड डालकर सड़ा देंगे. प्रदेश कार्य़ालय ले जा रहे हैं या कहां ले जा रहे हैं. मेरे पिता को अपने साथ ले गए हैं. हम बस उनको देखने जा रहे हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि ”आज दिल्ली में BJP के एक नेता ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर बवाना के वार्ड 28 से AAP पार्षद रामचंद्र जी को उनके घर से किडनैप कर लिया है। ऐसे में BJP का यह कारनामा दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर एक तमाचा है और इस तमाचे की गूंज BJP के LG के कानों में भी पहुंची होगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिल्ली की AAP पार्टी ने BJP के पूर्व पार्षद पर उनके पार्षद को अगवा करने के आरोप लगाए हैं।
  • इसको लेकर उन्होंने पार्षद के बेटे का एक वीडियो भी जारी किया है।
  • दिल्ली में कानून व्यवस्था और पुलिस व्यवस्था के लिए ज़िम्मेदार हैं।
  • इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दबाव बनाया।
  • अपहरण के लगभग दो घंटे बाद रामचंद्र जी को उनके घर भेज दिया गया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button