BJP की चाल में न फंसे ! संजय सिंह ने I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं से की अपील

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमाशान मचा हुआ है। पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और अब दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं।

4PM न्यूज नेटवर्कः देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमाशान मचा हुआ है। पहले चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और अब दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुई हैं। चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है।

संजय सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा है कि “मैं इंडिया गठबंधन के नेताओं से अपील करता हूं. बीजेपी और प्रधानमंत्री की चालबाजी में ना फंसे। वो असली मुद्दों से ध्यान भटका कर जनता को भ्रमित करना चाहते हैं।” उन्होंने कहा- हमें इनकी 10 साल की विफलताओं जैसे महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली पर बात करनी चाहिए। देश को जगाइए, वरना मोदी जी संविधान खत्म कर देंगे, आरक्षण खत्म कर देंग, चुनाव खत्म कर देंगे। सूरत में चुनाव खत्म हो गया है अब देश में भी चुनाव खत्म होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button