संजय सिंह का बड़ा दावा, इंडिया गठबंधन की इतनी सीटों पर होगी जीत

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। संजय सिंह ने कहा है कि गठबंधन बहुमत के आंकड़े को पार कर लेगी। इस बार AAP सांसद ने बड़ा दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है उसका जवाब दिल्ली की जनता इस बार चुनाव में जरूर देगी।

संजय सिंह ने किया ये बड़ा दावा

आपको बता दें कि AAP ने कोंडली विधायक कुलदीप कुमार को पूर्वी दिल्ली का प्रत्याशी बनाया है साथ ही कुलदीप कुमार ने आज नामांकन भी दाखिल कर रहे हैं। संजय सिंह ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार नामांकन दाखिल करने की बधाई देता हूं. अगला नामांकन महाबल मिश्रा का है और उसमें भी जाउंगा। मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली की जनता जेल का जवाब वोट से देगी। जिस तरह तानाशाही सरकार ने दिल्ली के लाल अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार किया है, उसका दिल्ली की जनता जवाब अपने वोट से देगी।

कुलदीप कुमार की उम्मीदवार पर संजय सिंह का कहना है कि समाज के दलित वर्ग से आते हैं लेकिन उन्हें सामान्य सीट से लड़ाया है। यह संदेश देने का काम किया है कि हम संविधान में यकीन करते हैं। संविधान को बीजेपी खत्म करना चाहती है। बीजेपी आरक्षण खत्म करना चाहती है। वोट की ताकत कम खत्म करना चाहती है। संविधान और आरक्षण को बचाने के लिए आप और इंडिया गठबंधन को जनता वोट करेगी। ऐसा मेरा विश्वास है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button