पिता और भाई की हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले, सनसनी

गोली लगने से महिला भी घायल, पारिवारिक विवाद में दिया घटना को अंजाम

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में मंगलवार की रात एक युवक ने अपने पिता व छोटे भाई को गोली मार दी। परिवार की एक महिला भी गोली लगने से घायल हो गई। तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कप्तानगंज थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।
धनधारी गांव निवासी मनोज कुमार सिंह की पिता शिव नारायण सिंह व छोटे भाई मनीष कुमार सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मनोज ने छोटे भाई मनीष को गोली मार देने की धमकी दी और असलहा निकाल लिया। बचाव में पिता शिवनारायण आगे आए तो मनोज द्वारा चलाई गई गोली का शिकार हो गए। इसके बाद मनोज ने मनीष को भी गोली मार दी। परिवार की महिला अवधराजी को भी गोली लगी है। घटना के बाद मनोज कप्तानगंज थाने पर पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, ग्रामीण घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने शिवनारायण और मनीष को मृत घोषित कर दिया। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि धनधारी गांव निवासी मनोज कुमार सिंह सेना में था। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

वृद्ध ने बहू को मारी गोली, मौत

हरदोई। बेटी से विवाद में 90 वर्षीय वृद्ध ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने राइफल समेत उसे गिरफ्तार कर लिया। उनके पुत्र ने ही हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।
बेहटागोकुल क्षेत्र के सैदपुर निवासी गफूर अहमद के पास खेतीबाड़ी है। उनका एक पुत्र इकबाल बाहर रहता है जबकि बड़ा पुत्र इरसाद अपनी पत्नी सुलेमा (57 वर्ष) व पांच बच्चों के साथ गांव में रहते हैं। उनकी बहन तस्लीमन घर पर आईं हुईं थी। मंगलवार को इरसाद उसके पुत्र और बहू बाग पर थे जबकि घर पर बुजुर्ग पिता गफूर के साथ ही सुलेमा और तस्लीमन थीं। बताते हैं कि सुलेमा और तस्लीमन के बीच घर में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा और दोनों के बीच कहासुनी होने लगीं। गफूर कमरे में थे। उन्हें लगा कि बहू सुलेमा उनकी बेटी को परेशान कर रही है। पहले उन्होंने विवाद शांत करना चाहा लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू सुलेमा के ऊपर गोली चला दी जोकि उसके सिर में लगी और उसकी मौत हो गई।

हर्ष फायरिंग में गोली लगने से सेना के जवान की मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सोनभद्र। राबर्ट्सगंज में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोली सेना के जवान को लग गई जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक सेना में कार्यरत था। उसकी लाइसेंसी पिस्टल भी गायब है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
राबर्ट्सगंज ब्रह्मïनगर स्थित एक मैरेज हॉल में मंगलवार की रात बरात आई थी। इसमें शामिल होने के लिए रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के महुआरी-तेंदू निवासी बाबूलाल यादव पुत्र दयाराम यादव भी आया था। समारोह में कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इस दौरान बाबूलाल फायरिंग की जद में आ गया। बाबूलाल को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जवान की लाइसेंसी पिस्टल भी गायब थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button