सनसनीखेज! देवर ने भाभी की चाकू से गला रेतकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के रीवा जिले से शर्मनाक हादसे की खबर सामने आ रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के रीवा जिले से शर्मनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, एक शख्स ने अपनी भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने भाभी के साथ दो भतीजियों को भी मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक शख्स ने दो भतीजियों की बेरहमी से हत्या करने के बाद शवों को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ के तालाब में फेंक दिया। वहीं भाभी का शव घर पर ही खून से लतपथ हालत में पड़ा हुआ मिला। साथ ही स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह और एडिशनल एसपी अनिल सोनकर मौके पर पहुंचे। और घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर जांच शुरू की। इसके साथ ही पुलिस की एक टीम गोताखोरों के साथ गोविंदगढ़ तालाब पहुंची और भतीजियो के शवों की तलाश शुरू की। एडिशनल एसपी ने बताया की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी शहवाज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी शहवाज से पुलिस ने घटना के बारे में पूछताछ जारी है। इसके अलावा पुलिस की टीम गोताखोरों की मदद से बच्चियों के शवों की तलाश में जुटी हुई है। ऐसे में देवर-भाभी के बीच हुए विवाद की वजह का पता लगाया जा रहा है।

जानिए पूरा मामला

यह पूरा मामला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास का बताया जा रहा है। आरोपी शहवाज खान का बीते दिन शाम को भाभी हसीना खान से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शहवाज ने पहले अपनी भाभी के सिर पर स्टील के रॉड से हमला किया, जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने चाकू से अपनी भाभी का गला रेत दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि वारदात के दौरान हसीना खान की 3 वर्षीय और 2 वर्षीय बेटियां भी घर पर मौजूद थीं। दोनों बेटियों ने पूरी घटना देख लिया था। इस वजह से उसने दोनों भतीजियों की चाकू से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शहवाज खान को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button