कन्नौज में सनसनीखेज दोहरा हत्याकांड गला रेतकर मां-बेटी की नृशंस हत्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कोतवाली क्षेत्र में बीती रात घर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह घटना की जानकारी पड़ोसियों को हुई, तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
बता दें कि खून से लथपथ मां-बेटी के शव कमरे में पड़े मिले हैं। जिले के तालग्राम थाना के गांव भोजापुर निवासी किसान सौदान की काफी साल पहले मौत हो चुकी। घर मे पत्नी भगवानश्री (50) और बेटी अनीता (20) के अलावा एक बेटा रहता था। मंगलवार को बेटा रिश्तेदार के यहां चला गया था। इधर रात को बदमाशों ने कमरे में भगवानश्री और उसकी बेटी अनिता की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी। बुधवार सुबह जब काफी देर तक मां-बेटी बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा।
कमरे में खून से लथपथ शवों को देखते ही सनसनी फैल गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की कई टीमों ने छानबीन शुरू की है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया दोनों शवों को कब्जे ले लिया गया है।
घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। उन्होंने पुलिस को दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। कोतवाल ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हैं। जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

बाप ने बेटे और बेटी को जहर देकर मार डाला, फिर फंदे पर लटक कर दे दी जान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पीलीभीत। पीलीभीत से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। गांव रंभोजा में रहने वाले बालक राम (45) का शव बुधवार सुबह फंदे पर लटका मिला। उसका पुत्र निहाल (11) और पुत्री शालिनी (15) का शव कमरे के अंदर ही संदिग्ध हालत में चारपाई पर मिले। दियोरियां कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
सूचना मिलने पर एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने भी गांव पहुंचकर परिवार वालों से वार्ता कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया, अभी घटना को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दियोरिया कोतवाली के गांव रंभोजा निवासी बालक राम की पत्नी राजेश्वरी देवी मायके गई थी। बड़ा पुत्र शिवम अपनी पत्नी के साथ गांव गझाड़ा स्थित रिश्तेदारी में गया था। बालक राम के अलावा उनकी बड़ी पुत्री शालिनी (15), पुत्र प्रभात (13), पुत्र निहाल (11) घर पर थे। जब सुबह प्रभात सोकर उठा, तो कमरे से पिता गायब थे। जबकि भाई और बहन को जगाने का प्रयास किया। मगर वह नहीं उठे।
पिता नजर नहीं आए, तो प्रभात ने अपने चाचा को बताया कि पिता गायब है और भाई-बहन सोकर नहीं उठ रहे। जबकि प्रभात के चाचा ने घर के अंदर जाकर देखा, तो बालक राम का शव बरामदे में फंदे पर लटका मिला। जबकि निहाल और शालिनी के शव कमरे के अंदर चारपाई पर थे। सूचना पर बालक राम की पत्नी और बड़ा पुत्र भी गांव पहुंच गए थे। अभी घटना को लेकर कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने परिवार वालों को एक मकान के अंदर ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी है। मगर अभी कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम दृष्टया घरेलू कलह को लेकर बच्चों के जहर देकर बालक राम द्वारा आत्महत्या की बात सामने आ रही है। जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button