गहलोत पर शेखावत करेंगे मानहानि का मुकदमा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार दोपहर करीब 2 बजे राउज इवेन्यू कोर्ट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। शेखावत आज कोर्ट रूम नंबर-503 में जाकर केस फाइल करेंगे
दरअसल, फरवरी में अपने जोधपुर दौरे के दौरान सीएम गहलोत ने सर्किट हाउस में संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से जुड़े पीडि़तों से मुलाकात की थी, जो करोड़ों रुपये का निवेश करने के बाद दर-दर भटक रहे थे। इस दौरान पीड़ितों ने आरोप लगाया था कि इस स्कैम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शामिल हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पीडि़त पक्ष की बातों को ध्यान में रखकर न्याय उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया था।
इसके बाद सीएम मीडिया से कहा था कि, मुझे तो लगता है कि ऐसे व्यक्ति को मोदी जी ने मंत्री कैसे बना दिया. मैंने पिछले दिनों सदन में कहा था कि गजेंद्र सिंह शेखावत खुद एक अभियुक्त हैं। इसके बाद गजेंद्र सिंह शेखावत ने गिरफ्तारी के डर से अपनी सिक्योरिटी बढ़ा ली।
लाखों रुपये का मामला होता तो मैं तुमसे भीख मांग लेता। उद्योगपतियों से या कोई योजना निकाल देता, लेकिन यहां पर तो अरबों रुपये का मामला है। इतने बड़े मंत्री के रहते हुए उनको खुद को आगे आना चाहिए और कदम उठाना चाहिए ।

Related Articles

Back to top button