IPL 2025 से पहले शुभमन गिल की छिन सकती है कप्तानी! ये खिलाड़ी भी हैं शामिल 

भारत में क्रिकेट हो या आईपीएल फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि IPL 2025 में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत में क्रिकेट हो या आईपीएल फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि IPL 2025 में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खेल के नियमों से लेकर खिलाड़ियों तक कई चीजें बदली जा सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक तीन कप्तान ऐसे भी हैं जिनसे कप्तानी छीनी जा सकती है।

दरअसल, IPL 2025 के मेगा ऑक्शन का इंतजार सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं रिटेंशन और रिलीज की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। ऐसे में कई टीमों के कप्तान बदलने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। ये बदलाव टीमों के पिछले सीजन के प्रदर्शन और भविष्य की योजनाओं पर निर्भर करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक जिन तीन खिलाड़ियों पर कप्तानी खोने का खतरा मंडरा रहा है। वह हैं फाफ डु प्लेसिस, सैम करन और शुभमन गिल। विराट कोहली के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी संभालने वाले फाफ डु प्लेसिस तीन सीजन में टीम को ट्रॉफी नहीं जिता सके। खबर है कि बेंगलुरु अब नए कप्तान की तलाश में है।

बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के जाने के बाद कप्तानी संभालने वाले शुभमन गिल अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे। शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस का पिछला सीजन काफी खराब रहा था। वहीं पिछले सीजन में शिखर धवन की गैरमौजूदगी में कप्तानी संभालने वाले सैम करन बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों मोर्चों पर फ्लॉप रहे थे। पंजाब किंग्स को अब एक अनुभवी कप्तान की तलाश है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • आईपीएल 2025 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।
  • खेल के नियमों से लेकर खिलाड़ियों तक कई चीजें बदली जा सकती हैं।
  • तीन कप्तान ऐसे भी हैं जिनसे कप्तानी छीनी जा सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button