‘सर ने बार-बार किया रेप’, कबड्डी कोच की करतूत आई सामने

नई दिल्ली। दिल्ली के एक कबड्डी कोच पर रेप का आरोप लगा है. यह आरोप एक छात्र ने लगाया है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी कबड्डी कोच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना रोहिणी के कंझावला इलाके में हुई है. लडक़े की उम्र 15 साल बताई जाती है. लडक़े के परिजनों ने पुलिस से कोच को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है.
पुलिस ने बुधवार को बताया कि कबड्डी कोच ने अपनी अकादमी में अपने छात्र के साथ कथित तौर पर कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377, 506 के तहत केस दर्ज किया है. वहीं, इस घटना के बाद लडक़े के परिवार वाले आरोपी कबड्डी कोच को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं
लडक़े के पिता के मुताबिक,उन्होंने अपने बेटे को कबड्डी सीखने के लिए अकादमी में भर्ती कराया था. वह एक बड़ा कबड्डी प्लेयर बनना चाहता था. वह रोज अकादमी जाया करता था. इस बीच, वह पिछले कई दिनों से गुमसुम रहने लगा. वह घरवालों से भी ठीक तरीके से बात नहीं करता था. उसकी सेहत में भी गिरावट दिखने लगी थी. पिता ने बताया कि हमेशा उछल-कूद करने वाला बच्चा, जब इस तरीके की हरकते करने लगा तो उनलोगों को भी चिंता होने लगी थी.
पुलिस को परिजनों ने बताया कि लडक़े ने खाना-पीना भी कम कर दिया था. इस बीच, अचानक ही उसने एक दिन कबड्डी अकाडमी जाने से इनकार कर दिया. जब उससे कारण पूछा गया तो पहले तो नहीं बोला. लेकिन, जब उससे प्यार से पूछा गया तो उसने कोच की पूरी करतूत बताई. किशोर ने बताया कि सर (कबड्डी कोच) उसके साथ अकेले में गलत काम करते थे.
वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में बच्चे के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है. जांच हो रही है. इस संबंध में अकाडमी के अन्य छात्रों से भी बात की जाएगी. अकाडमी में बच्चे के कौन-कौन दोस्त थे, उनसे भी मिलकर जानकारी जुटाई जाएगी. वहीं, इसबच्चे के परिजनों ने कहा है कि कोच का पद एक गुरु जैसा है, उसने कैसे इस तरीके की घटना को अंजाम दिया, यह उन्हें हैरान कर रहा है. कोच को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button